main page

गिप्पी गरेवाल के बेटे ने शेयर की शहनाज संग बिताए खूबसूरत पलों की तस्वीरें, कहा-'मजबूत बनो सना दी'

Updated 13 September, 2021 02:30:42 PM

''पंजाब की कैटरीना'' यानि शहनाज गिल अपने रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड और एख्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक दुनिया से चले जाने से बेहद टूट गईं। सिद्धार्थ के आस-पास ही अपनी जिंदगी जीने वाली शहनाज अभी भी ये बात स्वीकार नहीं कर पा रही हैं कि एक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज की जो तस्वीरें आईं थी उन्हें देख हर कोई चौंक गया था। ऐसे में शहनाज के फैंस और उनके साथ काम करने वालों को एक्ट्रेस की काफी चिंता हो रही हैं। वह कोई ना कोई पोस्ट शेयर कर शहनाज का हौंसला बढ़ा रहे है

मुंबई: 'पंजाब की कैटरीना' यानि शहनाज गिल अपने रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड और एख्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक दुनिया से चले जाने से बेहद टूट गईं। सिद्धार्थ के आस-पास ही अपनी जिंदगी जीने वाली शहनाज अभी भी ये बात स्वीकार नहीं कर पा रही हैं कि एक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज की जो तस्वीरें आईं थी उन्हें देख हर कोई चौंक गया था।

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले ही खबरें आईं थी सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला इस वक्त शहनाज का पूरा ध्यान रख रही हैं। वहीं अब सिद्धार्थ ने निधन को एक हफ्ता बीतने के बाद भी शहनाज को लेकर कोई भी खास अपडेट सामने नहीं आईं।

Bollywood Tadka

ऐसे में शहनाज के फैंस और उनके साथ काम करने वालों को एक्ट्रेस की काफी चिंता हो रही हैं। वह कोई ना कोई पोस्ट शेयर कर शहनाज का हौंसला बढ़ा रहे हैं। हाल ही में सिंगर गिप्पी गरेवाल के बेटे  शिंदा ने शहनाज संग कुछ तस्वीरें शेयर कर उनका मनोबल बढ़ाया।

 

उन्होंने शहनाज संग कनाडा में बताए पलों की तस्वीर शेयर की। तस्वीरों में शहनाज दोनों बेड पर बैठे दिख रहे हैं। वह कैमरे के सामने मुस्कुरा रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ शिंदा ने लिखा-'स्ट्राॅन्ग बनो शहनाज गिल दी।' इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाई है। गौरतलब है कि शहनाज गिप्पी गरेवाल के बेटे के साथ फिल्म हौंसला रख में नजर आएंगी। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा भी हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शहनाज की बिग बाॅस 13 के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला से मुलाकात हुईं थी। शो के दौरान दोनों के बीच जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली थी। इस दौरान दोनों की नोक-झोंक को फैंस ने काफी पसंद किया और कपल सिडनाज के नाम से फेमस हुआ। घर के बाहर भी दोनों की दोस्ती कायम रही। सिद्धार्थ और शहनाज कई म्यूजिक वीडियो में नजर आए। सिद्धार्थ के निधन से कुछ दिन पहले ही दोनों रियालिटी शो बिग बाॅस ओटीटी और डांस दीवाने में पहुंचे थे। वहीं खबरें हैं कि सिद्धार्थ ने शहनाज की गोद में ही अंतिम सांस ली थी। 


gippy grewalsonShinda GrewalShehnaaz GillSidharth ShuklaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...