main page

गिप्पी ग्रेवाल करेंगे फरहान अख़्तर की खास मेजबानी!

Updated 05 September, 2017 03:35:09 PM

फरहान अख्तर की फ़िल्म "लखनऊ सेंट्रल" बस कुछ ही दिनों में अपने फैंस के सामने दस्तक देने के लिए तैयार है। ऐसे में गिप्पी ग्रेवाल ने फरहान अख्तर की मेजबानी की जिम्मेदारी उठाई है।

मुंबई/जालंधर: फरहान अख्तर की फ़िल्म "लखनऊ सेंट्रल" बस कुछ ही दिनों में अपने फैंस के सामने दस्तक देने के लिए तैयार है। ऐसे में गिप्पी ग्रेवाल ने फरहान अख्तर की मेजबानी की जिम्मेदारी उठाई है। 

गिप्पी ने फरहान अख्तर को अपने शहर का दौरा करवाने का न्यौता भेजा है। गिप्पी चाहते है कि फरहान चंडीगढ़ के वासियों के साथ अपनी इस फ़िल्म का प्रचार करे और अपनी उपस्थिति दर्ज करवा के शहर में चार चांद लगाए।

Bollywood Tadka

चंडीगढ़ में गिप्पी ने फरहान अख्तर के लिए खास इंतज़ाम किए है और गिप्पी स्वयं उनकी मेजबानी करेंगें और उन्हें अपने शहर से रूबरू करवाएंगे। फ़िल्म में फरहान अख्तर पहली बार उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे।

"लखनऊ सेंट्रल" में फरहान अख्तर, डायना पेंटी, दीपक डोब्रियल, रोनीत रॉय, गिप्पी ग्रेवाल, राजेश शर्मा, इनामुल्लाख, उदय टिकेकर, सुख कुंवर जैसे बेहतरीन कलाकार अपने अभिनय से आपका मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगे।

वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और एम्मे एंटरटेनमेंट और मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, और रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 15 सितंबर, 2017 को रिलीज़ होगी।
 

:

Gippy GrewalFarhan AkhtarLucknow Central

loading...