main page

कॉलेज फंक्शन में 'चोली के पीछे क्या है' पर लड़की ने हिलाई स्टेज, रेड साड़ी में किया धांसू डास, वीडियो वायरल

Updated 13 May, 2023 05:31:16 PM

कई पुरानी हिंदी फिल्मों के गाने आज भी खूब ट्रेंड करते हैं। लोग गानों पर वीडियो बना-बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, जो खूब वायरल होते हैं। अब हाल ही में कॉलेज गर्ल ने 'खल नायक' फिल्म के सॉन्ग चोली के पीछे क्या है पर धांसू डांस किया, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड कर दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. कई पुरानी हिंदी फिल्मों के गाने आज भी खूब ट्रेंड करते हैं। लोग गानों पर वीडियो बना-बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, जो खूब वायरल होते हैं। अब हाल ही में कॉलेज गर्ल ने 'खल नायक' फिल्म के सॉन्ग चोली के पीछे क्या है पर धांसू डांस किया, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड कर दिया। यूजर्स उनके इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

1993 की एक्शन ड्रामा फिल्म 'खल नायक' के गाने पर लड़की कॉलेज फंक्शन में स्टेज हिला रही है। वह रेड कलर की साड़ी में चोली के पीछे क्या है गाने पर अपनी पतली कमर मटका रही हैं। उनके डांस के दौरान खूब हूटिंग हो रीह है और तालिया बज रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika (@_kanikagopal)


कनिका गोपाल नाम की इस यूजर के वीडियो को लोग खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें, खल नायक फिल्म के इस गाने को अलका याग्निक और इला अरुण ने गाया था। संगीतमय जोड़ी लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल ने गीत की रचना की जबकि आनंद बख्शी ने इसके गीत लिखे हैं।

  

Content Writer: suman prajapati

GirlrockedstageCholi Ke Peeche Kya Haisongcollege functionBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...