FacebookTwitterg+Mail

खुद को पतली और सुंदर दिखाने के लिए एेसे काम करती हैं ये लड़की, वजह जान रह जाएंगे दंग

girl work to make themselves look thin and beautiful
25 May, 2018 12:16:16 PM

मुंबई: आज कल की लड़कियों को पतला दिखना पसंद हैं। वह पतले होने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। ऐसे में इस लड़की ने इंस्टा पर स्लिम दिखने या यूं कहें कि स्लिम लड़कियों का मजाक बनाया है। इन्होंने स्लिम दिखने के पीछे की सच्चाई को बताया है।

 

PunjabKesari

 

ये कोई और नहीं बल्कि 20 वर्षीय मैरी जैलकोव्सी है जो रोजाना अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है।

 

PunjabKesari

 

हालांकि ये अभी तक समझ से परे है कि मैरी अपनी तस्वीरें अपनी बॉडी को लेकर कॉन्फिडेंड ना होने के कारण पोस्ट करती हैं या फिर वे स्लिम दिखने के लिए किसी तरह का कोई दबाव महसूस करती हैं।

 

PunjabKesari

 

कई जगहों पर मैरी ने अपनी तस्वीरें ऐसे दिखाई हैं जैसे वाकई में वे बेहद फिट एंड स्लिम हैं।

 

PunjabKesari


एक तस्वीर में मैरी ने बताया है कि सांस रोककर देखिए बिना कुछ किए कैसे स्लिम लग रही हैं। हालांकि मैरी बहुत सी तस्वीरों में खुद को मॉडल्स से कंपेयर करते हुए उनको एक टाइटर भी दे रही हैं।

 

PunjabKesari

 

वे कहती हैं कि बेशक ये चीज थोड़ी फनी हो सकती है। लेकिन मैं मॉडल्स की तस्वीरें अक्सर देखती हूं और खुद को उनसे कंपेयर करना मुझे अच्छा लगता है। मैरी अपनी फोटोज को फोटोशॉप में क्रॉप करके कुछ इस तरह से दिखाती हैं। दरअसल, मैरी ने इंस्टाग्राम और रियलिटी के बीच फर्क भी बताने की कोशिश की है। 

PunjabKesari


बताते चले, मैरी ईटिंग डिस्ऑर्डर से गुजर रही थीं। लेकिन अब वे अपनी बीमारी से उभर रही हैं और अपने शरीर में आने वाले बदलावों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं। 

 

PunjabKesari


girl thin beautiful
loading...