main page

गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने लगाई ऐसी छलांग, टाइगर श्रॉफ बोले 'WOW'

Updated 27 August, 2019 12:12:05 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी फिटनेस फ्रीक है इस बात से कोई इंकार नहीं करेगा। उनका जुनून उनके सोशल मीडिया हैंडल पर दिखता भी है। ये बॉलीवुड स्टार रोज एक्सरसाइज भी करती है और अपने फैंस को वर्क आउट पोस्ट के साथ फिट रहने के लिए मोटिवेट करती है।

बॉलीवुड तड़का टीम। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी फिटनेस फ्रीक है इस बात से कोई इंकार नहीं करेगा। उनका जुनून उनके सोशल मीडिया हैंडल पर दिखता भी है। ये बॉलीवुड स्टार रोज एक्सरसाइज भी करती है और अपने फैंस को वर्क आउट पोस्ट के साथ फिट रहने के लिए मोटिवेट करती है।

Bollywood Tadka, Disha Patani And Tiger Shroff

हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से एक वीडियो शेयर किया जहां वह अपने ट्रेनर के साथ प्रो की तरह एथलेटिक्स करती हुई दिखाई दी। वीडियो को शेयर करते हुए, दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "सोमवार की सुबह ऐसी होनी चाहिए, और मेरा गिरना इग्नोर करें" जैसे ही एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर किया, टाइगर श्रॉफ ने इस पर रिएक्ट किया। उन्होंने लिखा, "वाहहह कमाल की ऊंचाई!" और इसके साथ ही उन्होंने एक दिल और कई स्माइली इमोजी पोस्ट किए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Monday morning be like🦖 and Ofcourse ignore the epic fall🤪 still learning🤓

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on Aug 25, 2019 at 11:59pm PDT

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के अफेयर की अफवाह मीडिया में होती रहती है, दोनों का नाम एक-दूसरे से जुड़ता रहता है। दोनों अक्सर साथ में लंच और डिनर पर स्पॉट भी होते हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अभी तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है। टाइगर इंटरव्यू में कह चुके हैं कि वो सिर्फ दिशा के दोस्त हैं। 

Bollywood Tadka, Disha Patani And Tiger Shroff

अगर वर्कफ़्रंट की बात करें तो , दिशा, मोहित सूरी की अपकमिंग फिल्म 'मलंग' में आदित्य रॉय कपूर, कुणाल केमू और अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 14 फरवरी, 2020 को वैलेंटाइन डे पर रिलीज़ होगी ।

: Smita Sharma

Disha PataniTiger Shroff ReactionAffairBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...