main page

बर्थडे पर गर्लफ्रेंड यूलिया ने किया सलमान को Kiss, वीडियो वायरल

Updated 27 December, 2019 05:31:58 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान आज अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बर्थडे पर सलमान खान ने अपने परिवार के साथ ग्रेंड पार्टी होस्ट की और बॉलीवुड सितारों को भी इन्वाइट किया। सभी सितारों के बीच सलमान खान की रिम्यूर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी शामिल हुईं। इस दौरान सलमान खान संग सभी स्टार्स काफी खुश नजर आए।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान आज अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बर्थडे पर सलमान खान ने अपने परिवार के साथ ग्रेंड पार्टी होस्ट की और बॉलीवुड सितारों को भी इन्वाइट किया। सभी सितारों के बीच सलमान खान की रिम्यूर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी शामिल हुईं। इस दौरान सलमान खान संग सभी स्टार्स काफी खुश नजर आए। सलमान के बर्थडे के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

सलमान की पार्टी दौरान यूलिया वंतूर का सलमान को किस करने का एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में सभी लोग सलमान खान को बर्थडे विश कर रहे हैं और फिर यूलिया आकर उन्हें किस करती हैं। 
काम की बात करें तो सलमान की फिल्म दबंग 3 हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और सई मांजरेकर भी अहम किरदार ने नजर आईं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक बस्टर साबित हुई है।
 

Edited By: Vikas Sharma

iulia vanturkissSalman khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...