main page

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी का फेवर करने के लिए मूस जट्टाना ने मेकर्स पर कसा तंज,बोली-'उसे ट्रॉफी दे दो और ड्रामा खत्म करो'

Updated 07 November, 2021 11:57:04 AM

रियालिटी शो ''बिग बाॅस 15'' को शुरु हुए 1 महीने से ज्यादा का समय हो गया और अब धीरे-धीरे कंटेस्टेंट के असली चेहरे भी सामने आ रहे हैं। शो में बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स रह चुके राकेश बापट और नेहा भसीन ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की।  मजेदार बात ये है कि इन दोनों का शमिता शेट्टी संग गहरा कनेक्शन है। राकेश बापट जहां शमिता शेट्टी के करीबी दोस्त या कहे प्यार हैं। बीबी ओटीटी में राकेश-शमिता का लव एंगल काफी चर्चा में रहा था।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 15' को शुरु हुए 1 महीने से ज्यादा का समय हो गया और अब धीरे-धीरे कंटेस्टेंट के असली चेहरे भी सामने आ रहे हैं। शो में बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स रह चुके राकेश बापट और नेहा भसीन ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की।  मजेदार बात ये है कि इन दोनों का शमिता शेट्टी संग गहरा कनेक्शन है। राकेश बापट जहां शमिता शेट्टी के करीबी दोस्त या कहे प्यार हैं। बीबी ओटीटी में राकेश-शमिता का लव एंगल काफी चर्चा में रहा था।

Bollywood Tadka

वहीं नेहा भसीन शमिता की अच्छी दोस्त हैं। ऐसे में नेहा और राकेश की एंट्री होते ही शो के मेकर्स पर शिल्पा का फेवर करने के इल्जाम लगने लगे। दरअसल, नेहा और राकेश से पहले शो में शमिता के राखी भाई राजीव अदातिया की एंट्री हुई थी।

Bollywood Tadka

तीनों ही कंटेस्टेंट्स का शमिता शेट्टी से कनेक्शन है। ऐसे में लोगों का कहना है कि मेकर्स शमिता का फेवर कर रहे हैं। वहीं इन दोनों की एंट्री पर बीबी ओटीटी फेम मूस जट्टाना ने मेकर्स के इस फैसले पर उन्हें खरी-खोटी सुनाई है।

Bollywood Tadka

मूस का कहना है कि बिग बॉस के मेकर्स शमिता शेट्टी को मेकर्स विनर अनाउंस पर ट्राॅफी देखर ये ड्रामा खत्म करे। मूज ने मेकर्स पर तंज कसते हुए लिखा-'शमिता रानी अपने महल में भाई और दोस्तों से बनी है। जल्द ही नेहा और राकेश को जोड़ा जाएगा। ये इतिहास के सबसे बोरिंग लोग हैं। इसकी जगह ट्रॉफी दिवाली पे दे दो और जिसे भी आप लड़ाई में लड़ाना चाहते हैं। बाद यही सुनने को मिलेगा मैंने क्या किया।'

Bollywood Tadka

'बिग बॉस 15' का शो शमिता शेट्टी के इर्द-गिर्द की घूम रहा है। मूस के अलावा कई यूजर्स को भी ऐसा लगता है कि शमिता शेट्टी को बिग बॉस ओटीटी की तरह बीबी 15 में भी फेवर किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

मूस जट्टाना का यह ट्वीट नेहा भसीन और राकेश बापट की शो में एंट्री से पहले का है। इन दोनों की एंट्री से शमिता शेट्टी को काफी सपोर्ट मिला है। शो में शमिता के राखी भाई राजीव अदातिया पहले ही वाइल्ड कार्ड एंट्री ले चुके हैं। विशाल कोटियन भी शमिता के भाई बन गए हैं।
 

Content Writer: Smita Sharma

Moose JattanaBigg Boss 15Shamita ShettyRaqesh BapatNeha BhasinBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...