FacebookTwitterg+Mail

अभिनेता सतीश कौल की मदद के लिए आगे आने की अपील

given donetion to satish kaul punjabi movie actor
11 January, 2019 09:38:00 PM

जालंधरः एक कहावत है कि जब कोई व्यक्ति अपने कद में होता है तो सभी उसकी वाहवाही करते है और खुश होते है। लेकिन वहीं व्यक्ति जब किसी बुरे दौर से गुजरता है तो सभी उससे नजरें चुराने लगते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकें अभिनेता सतीश कौल के साथ। उन्हों सब आज भूल चुकें हैं, और उनकी मदद के लिए कोई आगे नही आ रहा। पंजाबी फिल्मों के गुजरे जमाने के अभिनेता सतीश कौल की मदद के लिए सामाजिक संगठनों से मदद के लिए आगे आने की अपील की है। अलाइंस क्लब फगवाडा ने कल उनसे मुलाकात की तथा उन्हें पच्चीस हजार रूपये की वित्तीय सहायता दी। श्री कौल पिछले कई सालों से गरीबी हालत में गुजर बसर करने को मजबूर हैं।

अलायेंस क्लब के प्रधान सुरिंदर मित्तल तथा एनके चार्टर जिला अलायेंस के गर्वनर गुरविंदर जज कल अभिनेता तथा उनकी बहन सत्यवती से मिलने गए और उन्हें माली हालत में मदद के तौर पर पच्चीस हजार रूपये भेंट किए।

श्री कौल ने उन्हें बताया कि पिछले कई सालों से चमक दमक की दुनिया से दूर जीवन व्यतीत कर रहे हैं तथा जिंदगी गुजारने के लिए उन्हें मदद की दरकार है। श्री मित्तल ने सामाजिक संगठनों से अपील की कि वे श्री कौल की मदद के लिए आगे आएं। श्री कौल उन अभिनेताओं में से हैं जिन्होंने पंजाबी संस्कृति तथा परंपरा के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया ।


punjabi movie actor bollywood actor pollywood satish kaul
loading...