main page

अक्षय कुमार की 'गोल्ड' नया पोस्टर हुआ रिलीज, 25 जून को जारी होगा Trailer

Updated 19 June, 2018 05:41:18 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘गोल्ड’ का हाल ही में नया पोस्टर रिलीज हो गया है। इस नए पोस्टर में अक्षय कुमार प्लेग्राउंड में सिर उठाकर ऊपर देखते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि उनके पीछे हॉकी टीम नजर आ रही है। इस पोस्टर को अक्षय कुमार ने शेयर किया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘गोल्ड’ का हाल ही में नया पोस्टर रिलीज हो गया है। इस नए पोस्टर में अक्षय कुमार प्लेग्राउंड में सिर उठाकर ऊपर देखते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि उनके पीछे हॉकी टीम नजर आ रही है। इस पोस्टर को अक्षय कुमार ने शेयर किया है। 

Bollywood Tadka

फिल्म के नए पोस्टर को जारी करते हुए अक्षय ने लिखा- एक सपना जिसने हमारे देश को एक किया…एक सपना जो 1936 में शुरू हुआ। एक सपना जिसे हकीकत बनने में 12 साल लग गए…गवाह बनने के लिए ​तैयार हो जाइए। 

 

गोल्ड का ट्रेलर 25 जून को रिलीज हो रहा है। रीमा कागती की इस फिल्म में अक्षय कुमार एक हॉकी कोच की भूमिका में नजर आएंगे। ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार एक बंगाली हॉकी कोच की भूमिका में नजर आएंगे, जो अपने देश को ओलंपिक में मेडल दिलवाना चाहता है। अक्षय की ‘गोल्ड’ को लेकर अभी से उत्सुकता देखने को मिल रही है। इसके अलावा अक्षय कुमार रजनीकांत के साथ ‘2.0’ में सुपर विलेन बने हुए भी नजर आएंगे। 

:

goldakshay kumarnew posterouttrailer

loading...