main page

Gold awards 2019 में दिखा जी 5 का दबदबा, ये फिल्में हुईं सम्मानित

19 October, 2019 12:47:49 PM

प्रमुख ओटीटी मंच को विभिन्न श्रेणी में चार पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। ''काफिर'', ''करनजीत कौर - द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन'' और ''बदनाम गली'' विजेता बनकर उभरी है।इंडस्ट्री में सबसे सम्मानित पुरस्कारों में से एक, गोल्ड अवार्ड्स (Gold Awards) के 12वें एडिशन का आयोजन शुक्रवार (11

नई दिल्ली। प्रमुख ओटीटी मंच को विभिन्न श्रेणी में चार पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। 'काफिर', 'करनजीत कौर - द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' और 'बदनाम गली' विजेता बनकर उभरी है।इंडस्ट्री में सबसे सम्मानित पुरस्कारों में से एक, गोल्ड अवार्ड्स (Gold Awards) के 12वें एडिशन का आयोजन शुक्रवार (11 अक्टूबर) को मुंबई में किया गया था और इस साल उन्होंने पुरस्कारों का एक नया सेगमेंट पेश किया है जिसमें विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्म से कंटेंट शामिल किया गया है।

गोल्ड अवार्ड्स 2019 में इन फिल्मों को किया गया सम्मानित
भारत के सबसे तेजी से बढ़ते डिजिटल वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म में से एक, जी5 को प्रमुख श्रेणियों में 4 पुरस्कार मिले है: 'काफिर'(kaafir) को सर्वश्रेष्ठ वेब सीरीज (ओटीटी) के लिए क्रिटिक्स अवार्ड, 'बदनाम गली' (badnaam gali) को बेस्ट ओटीटी / वेब फिल्म के लिए क्रिटिक्स अवार्ड, सनी लियोनी को 'करनजीत कौर - द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' के लिए द ओटीटी आइकन ऑफ द ईयर और दीया मिर्जा को 'काफिर' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (ओटीटी) महिला के लिए क्रिटिक्स अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

इन हस्तियों को मिला पुरस्कार

दीया मिर्जा को इस पुरस्कार से हुई बेहद खुशी
अभिनेत्री दीया मिर्जा (dia mirza) ने यह पुरस्कार अपने नाम करने की खुशी जाहिर करते हुए साझा किया,"'काफिर' हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा। इतनी खूबसूरत कहानी बताने के लिए तरुण कटियाल और जी5 की टीम का शुक्रिया और मुझे चुनने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा (sidharth malhotra) ​​और सपना मल्होत्रा (sapna malhothra) ​​का विशेष धन्यवाद, साथ ही कैनाज का किरदार निभाने के लिए मुझ पर विश्वास दिखाने के लिए भवानी और सोनम का भी शुक्रिया। मोहित रैना और दिशिता जैन को इस सफर में इतने शानदार सह-कलाकार होने के लिए भी धन्यवाद। मैं हमेशा 'काफिर' जैसी अद्भुत टीम के साथ काम करने के अनुभव संजोकर रखूंगी। सभी को हार्दिक बधाई! ”


gold awards2019sunny leonedia mirzazee5bollywood gossipsbollywood
loading...