main page

'गोलमाल' एक्टर मुरली शर्मा की मां का कार्डियक अरेस्ट से निधन, 76 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 09 June, 2020 07:01:37 AM

''गोलमाल'', ''मैं हूं ना'' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके बाॅलीवुड के फेमस एक्टर मुरली शर्मा की मां पद्मा शर्मा का रविवार को निधन हो गया। खबरें हैं कि मुरली की मां निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ है।  उन्‍होंने मुंबई स्थित अपने घर पर अंतिम सांस लीं।

मुंबई: 'गोलमाल', 'मैं हूं ना' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके बाॅलीवुड के फेमस एक्टर मुरली शर्मा की मां पद्मा शर्मा का रविवार को निधन हो गया। खबरें हैं कि मुरली की मां निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ है।  उन्‍होंने मुंबई स्थित अपने घर पर अंतिम सांस लीं।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें की एक साल पहले मुरली के पिता व्रिजभूषण शर्मा का निधन हुआ था। वहीं अब एक साल बाद मां भी उन्हें अलविदा कह चली। मां के जाने के बाद एक्टर काफी दुखी हैं। एक्टर की मां अंतिम संस्कार महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइन के अनुसार हुआ।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मुरली ने ज्‍यादातर फिल्‍मों में पुलिस अफसर का रोल किया है। उन्‍होंने शाहरुख खान की 'मैं हूं ना', सलमान खान की 'दबंग' और प्रभास स्‍टारर 'साहो' में काम किया है। हाल ही में वह वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्‍म 'स्‍ट्रीट डांसर 3डी' में दिखे थे। तेलुगु एक्‍शन फिल्‍म अलावैकुंठापुरामुलू में उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया। वे महेश बाबू और रश्मिका मंदाना की सरिलेरू नीकेवरू में भी नजर आए थे।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

golmaalfameactormurali sharmamotherpadmapasses awaycardiac arrestBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...