main page

Movie Review: यूनिक सब्जैक्ट पर बनी अट्रैक्टिव कॉमेडी फिल्म है 'गुड न्यूज़'

26 December, 2019 08:10:27 PM

दीप्ति (करीना कपूर खान) और वरुण बत्रा (अक्षय कुमार) शादीशुदा कपल हैं, जो मुंबई में रहते हैं और वेल-सेटल्‍ड हैं। दोनों शादी के 7 साल के बावजूद पैरंट्स नहीं बन पाए हैं। इसके लिए दोनों काफी कोशिश करते हैं, लेकिन सफल नहीं होते।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। दीप्ति (करीना कपूर खान) और वरुण बत्रा (अक्षय कुमार) शादीशुदा कपल हैं, जो मुंबई में रहते हैं और वेल-सेटल्‍ड हैं। दोनों शादी के 7 साल के बावजूद पैरंट्स नहीं बन पाए हैं। इसके लिए दोनों काफी कोशिश करते हैं, लेकिन सफल नहीं होते। परिवार की सलाह पर कपल शहर के सबसे अच्छे जाने-माने डॉक्‍टर जोशी (आदिल हुसैन) से मिलते हैं। डॉक्टर आईवीएफ की सलाह देते हैं और जिसके लिए ये जोड़ी तैयार हो जाती है। मगर तभी उनकी जिंदगी में भूचाल आ जाता है। उन्हें पता चलता है कि उन्हीं के सरनेम बत्रा कपल हनी (दिलजीत दोसांझ) और मोनिका (कियारा अडवानी) भी डॉक्टर जोशी के यहां ट्रीटमेंट कराने आए थे,  जिनसे उनके स्पर्म एक्सचेंज हो गए हैं।

Bollywood Tadka, Good Newwz Images

अब दीप्ति के गर्भ में हनी का स्पर्म है और मोनिका के पेट में वरुण का। अब इनकी जिंदगी क्या मोड़ लेगी? ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

Bollywood Tadka, Good Newwx Images

सबसे पहले इस तरह के विषय पर फिल्‍म बनाने के लिए राज मेहता की तारीफ होनी चाहिए। स्पर्म एक्सचेंज जैसे विषय पर  होने के बावजूद डायरेक्टर राज मेहता यह सुनिश्चित करते हैं कि 'गुड न्यूज़' कहीं से अश्लील ना लगे। फिल्म की एडिटिंग बढिया है। म्यूजिक की बात करें, तो यह काफी पसंद किया जा रहा है। लीजो जॉर्ज, डीजे चीता और सुखबीर का 'सौदा खरा खरा' रेडियो मिर्ची के टॉप ट्वेंटी की लिस्ट में पांचवें नंबर पर है। तनिष्क बागची का 'चंडीगढ़ में' गाना आठवें पायदान पर है।

Bollywood Tadka, Good Newwz Images

एक्टिंग के मामले में हर कलाकार शानदार रहा है। वरुण बत्रा के रूप में अक्षय की कॉमिक टाइमिंग को देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं। उन्होंने अपने किरदार को अच्छी तरह पकड़ कर रखा है। वहीं क्लासी और एस्थेटिक पत्रकार और बीवी के रूप में करीना करीना कपूर खान शो को चुरा लेती हैं। उनकी एक्टिंग में रॉयलनेस कूट-कूट कर झलकती है। वे कहीं भी अक्षय से उन्नीस साबित नहीं हुई हैं। हनी के रूप में दिलजीत दोसांझ का पंजाबी रौबीला अंदाज बेहतरीन है। कॉमिक टामिंग के मामले में वो शानदार हैं और दर्शकों को खूब एंटरटेन करते हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग गजब की है, वहीं दूसरी तरफ कियारा ने भी मोनिका की भूमिका को हर तरह से दर्शनीय बनाया है। वह अपने रोल के हिसाब से क्यूट और खूबसूरत लगी हैं। डॉक्टर कपल के रूप में आदिल हुसैन और टिस्का चोपड़ा भी अच्छे रहे हैं।


Akshay KumarGood NewwzKareena Kapoor KhanDiljit DosanjhKiara AdvaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...