main page

अक्षय और दिलजीत ने डिलीवरी में होने वाले दर्द के एक्सपीरियंस को फैंस के साथ किया शेयर, देखें Video

Updated 15 December, 2019 02:16:11 AM

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार, एक्ट्रेस करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और पंजाब के दिलजीत दोसांझ की फिल्म ''गुड न्यूज'' जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म की पूरी कास्ट फिल्म के प्रमोशन में बिजी है और इसी बीच अक्षय और दिलजीत ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

मुंबईः बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार, एक्ट्रेस करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और पंजाब के दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'गुड न्यूज' जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म की पूरी कास्ट फिल्म के प्रमोशन में बिजी है और इसी बीच अक्षय और दिलजीत ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।
Bollywood Tadka
इस वीडियो में दोनों डिलीवरी में होने वाले दर्द (Labour pain) के एक्सपीरियंल को फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं। दरअसल, वीडियो में अक्षय और दिलजीत Electrical stimulations से गुजरे और इसमें उतना ही दर्द होता है जितना की लेबर पेन में होता है। डॉक्टर इस दौरान उन्हें मॉनिटर कर रहे थे।
Bollywood Tadka
दोनों का जब प्रोसेस स्टार्ट हुआ तो दोनों को बहुत दर्द हुआ। दोनों दर्द से बेड पर उछल रहे थे। वीडियो के एंड में दोनों सभी मदर्स को सैल्यूट करते हैं जो डिलीवरी के समय इतना दर्द महसूस करती हैं। साथ ही एंड में जब अक्षय, दिलजीत से पूछते हैं कि कैसा लगा तो दिलजीत कहते हैं, अभी बोलने की हालत में नहीं हूं, हवा टाइट है।

https://www.instagram.com/tv/B6Cr-PanBru/?utm_source=ig_web_options_share_sheet
 

वीडियो देखने के लिए ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करें
वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'दिलजीत दोसांझ और मैंने प्रसव पीड़ा (Labour pain) का अनुभव किया। यह एक छोटा सा कदम है। दिल से सारी मम्मियों को आदर।'

: Pawan Insha

good newwzakshay kumargood newsDiljit dosanjhbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi news

loading...