main page

'गुड न्यूज' ने दो दिन में कमाए 40 करोड़, अक्षय कुमार बोलेंः विश्वास नहीं हो रहा

Updated 29 December, 2019 11:59:53 PM

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार, एक्ट्रेस करीना कपूर खान, एक्टर दिलजीत दोसांझ  और कियारा आडवाणी की कॉमेडी से भरपूर फिल्म ''गुड न्यूज'' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने पहले दिन तो बंपर ओपनिंग के साथ शुरुआत की थी, हालांकि, दूसरे दिन यानी शनिवार को ''गुड न्यूज'' ने जबरदस्त कलेक्शन किया....

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार, एक्ट्रेस करीना कपूर खान, एक्टर दिलजीत दोसांझ  और कियारा आडवाणी की कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'गुड न्यूज' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने पहले दिन तो बंपर ओपनिंग के साथ शुरुआत की थी, हालांकि, दूसरे दिन यानी शनिवार को 'गुड न्यूज' ने जबरदस्त कलेक्शन किया। कहा जा रहा है कि आने वाले समय में अक्षय की ये फिल्म सुपरहिट साबित होगी। फिल्म ने केवल दो दिनों में 40 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।
Bollywood Tadka
इसे लेकर अक्षय कुमार का मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में टिके रहने के लिए लगातार मेहनत करना बहुत जरुरी है। पिछले एक दशक में बॉक्स ऑफिस पर सफलता की छाप छोड़ने वाले अक्षय का कहना है कि सफलताओं ने उन्हें अलग-अलग तरह का काम करने और जोखिम उठाने के प्रति सहज बना दिया है। 
Bollywood Tadka
उन्होंने कहा, “मुझे बहुत अच्छा लगता है कि मेरी सभी फिल्मों को दर्शकों का प्यार मिलता है। विश्वास नहीं हो रहा कि मेरी फिल्मों ने इतनी कमाई कर ली है। इंडस्ट्री में अब पैसा बढ़ रहा है जिससे निर्माता छोड़ी-बड़ी हर तरह की फिल्में बना रहे हैं।”

: Pawan Insha

good newwzgood newwz newsgood newwz box office collectionbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi news

loading...