main page

'गुड न्यूज' का फर्स्ट लुक हुआ आउट, 2 बेबी बम्प के बीच में सिर फंसाए नजर आए अक्षय और दिलजीत

Updated 14 November, 2019 02:04:37 PM

दर्शकों को अक्षय कुमार और करीना कपूर स्टारर फिल्म ''गुड न्यूज'' के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। इसी कड़ी में फिल्म का एक पोस्टर सामने आया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी तय हो गई है। फिल्म क्रिसमस के मौके पर 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। दर्शकों को अक्षय कुमार और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'गुड न्यूज' के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। इसी कड़ी में फिल्म का एक पोस्टर सामने आया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी तय हो गई है। फिल्म क्रिसमस के मौके पर 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म के नए पोस्टर में दो बेबी बंप के बीच में अक्षय कुमार अपना सिर फंसाए दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर में अक्षय के होश उड़े हुए हैं। 

Bollywood Tadka, Good Newwz Images

पोस्टर में अक्षय कुमार के अलावा दिलजीत भी उसी अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म के पोस्टर ने ऑडिएंस को एक्साइटेड कर दिया है।

Bollywood Tadka, Good Newwz Images

करीना कपूर और अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री को लोग वैसे भी काफी पसंद करते हैं, दोनों साथ में पहले भी काफी बार नजर आ चुके हैं। वहीं, करीना कपूर फिल्म 'उडता पंजाब' में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आई थीं।

Bollywood Tadka, Good Newwz Images

'गुड न्यूज़', राज मेहता के डायरेक्शन में बनी एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। अक्षय कुमार इस फिल्म को करण जौहर के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इससे पहले, करण जौहर ने अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' को भी प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। 

Edited By: Akash sikarwar

Good NewwzFirst Look PostersAkshay KumarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...