main page

Good Newwz :  फिर फ्लोर पर आया सॉन्ग 'सौदा खरा खरा', देखें कियारा के हॉट मूव्स और अक्षय का नागिन डांस

Updated 03 December, 2019 04:22:17 PM

अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी और करीना कपूर खान की फिल्म ''गुड न्यूज'' का दूसरा साॅन्ग ''सौदा खरा खरा'' हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने में अक्षय, दिलजीत और कियारा काफी मजेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं।

मुंबई:अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी और करीना कपूर खान की फिल्म 'गुड न्यूज' का दूसरा साॅन्ग 'सौदा खरा खरा' हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने में अक्षय, दिलजीत और कियारा काफी मजेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म का यह साॅन्ग रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। गाने में कियारा के हाॅट मूव्ज और अक्षय के नागिन डांस ने रंग जमा दिया है।

Bollywood Tadka

गाने को सुपरहिट पंजाबी सिंगर सुखबीर ने गाया है। यह गाना टी-सीरिज के बैनर तले बनाया गया है। बता दें कि यह गाना साल 199 में आए साॅन्ग 'सौदा खरा खरा' का नया वर्जन है, जिसे सुखबीर ने ही गाया था।

Bollywood Tadka

यह गाना इस साल का वेडिंग एंथम साबित होगा। 

Bollywood Tadka

फिल्म 'गुड न्यूज' की बात करें तो राज मेहता के डायरेक्शन में बनीं यह फिल्म 'इन विट्रो फर्टिलाइजेशन' के टॉपिक पर आधारित है।इस फिल्म करीना-अक्षय के और कियारा दिलजीत के अपोजिट है। फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

good newwzsecondsongsauda khara kharareleaseAkshay KumarKiara AdvaniKareena Kapoor Khan and Diljit DosanjhSukhbirBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...