main page

Good Newwz Trailer: अक्षय और दिलजीत के स्पर्म हुए एक्सचेंज, दिखेगी जबरदस्त कॉमेडी

Updated 18 November, 2019 07:02:38 PM

अक्षय कुमार और करीना कपूर स्टारर ''गुड न्यूज'' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। फिल्म में अक्षय और करीना के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम रोल में हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। अक्षय कुमार और करीना कपूर स्टारर 'गुड न्यूज' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। फिल्म में अक्षय और करीना के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम रोल में हैं। ट्रेलर देखकर साफ़ लगता है कि अक्षय कुमार इस बार भी आपको हंसाने के लिए तैयार हैं, लेकिन इसका कॉन्सेप्ट थोड़ा अलग है। 

Bollywood Tadka, Good Newwz

ट्रेलर के अनुसार, करीना और अक्षय (मिस्टर एंड मिसेज बत्रा) बच्चे की चाहत में हॉस्पिटल पहुंचते हैं, जहां उनसे दिलजीत और कियारा  (मिस्टर एंड मिसेज बत्रा) टकरा जाते हैं।

Bollywood Tadka, Good Newwz

डॉक्टर्स की गलती से अक्षय का स्पर्म कियारा के और दिलजीत का स्पर्म करीना के एग्स में मिक्स हो जाता है और कहानी आगे बढ़ती है। 

 

फिल्म मेकर्स ने बताया था कि फिल्म का ट्रेलर सोमवार को जारी कर दिया जाएगा और तय वक्त पर ट्रेलर यू-ट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। वहीं फिल्म के स्टार्स ने भी इसकी जानकारी दी थी। फिल्म करण जौहर कंपनी ने प्रोड्यूस किया है। ट्रेलर से पहले कई पोस्टर भी आए थे। जिसमें अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ, प्रेग्नेंट करीना कपूर और कियारा आडवाणी के साथ दिख रहे हैं।


Bollywood Tadka

Edited By: Akash sikarwar

Good Newwz TrailerAkshay KumarKareena Kapoor KhanDiljit DosanjhKiara AdvaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...