main page

Google ने प्रियंका चोपड़ा को दिया नया सरनेम, 'जोनस' के बाद बनी 'सिंह'

07 September, 2019 03:47:05 PM

प्रियंका चोपड़ा न केवल इंडिया में पॉपुलर हैं, बल्कि एक ग्लोबल स्टार भी हैं। लेकिन, गूगल को उनके नाम की एक अलग समझ है। जी हाँ, आपने सही सुना। गूगल पर प्रियंका चोपड़ा सर्च करने पर एक्ट्रेस का नाम प्रियंका सिंह दिखाई दे रहा है। विकिपीडिया पेज पर प्रियंका चोपड़ा का नाम प्रियंका सिंह दिखा रहा है, लेकिन क्ल

बॉलीवुड तड़का टीम। प्रियंका चोपड़ा न केवल इंडिया में पॉपुलर हैं, बल्कि एक ग्लोबल स्टार भी हैं। लेकिन, गूगल को उनके नाम की एक अलग समझ है। जी हाँ, आपने सही सुना। गूगल पर प्रियंका चोपड़ा सर्च करने पर एक्ट्रेस का नाम प्रियंका सिंह दिखाई दे रहा है। विकिपीडिया पेज पर प्रियंका चोपड़ा का नाम प्रियंका सिंह दिखा रहा है, लेकिन क्लिक करने हैं, तो यह प्रियंका चोपड़ा जोनस में बदल जाता है।

Bollywood Tadka, priyanka chopra

हालांकि इसके पीछे का कारण अभी पता नहीं है, लेकिन यह शायद कोई टेक्नीकल मिस्टेक हो सकती है। 

Bollywood Tadka, priyanka chopra

हाल ही में, वह वोग पत्रिका के साथ अपने नवीनतम फोटोशूट के लिए चर्चा में है जो इंटरनेट से तूफान ले रहा है। नए रुझानों की स्थापना करते हुए, PeeCee को भव्य संगठनों को दान करते हुए देखा जा सकता है और हम उसके प्रत्येक रूप को देखकर मुस्कुराते हैं।

Bollywood Tadka, priyanka chopra

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और उनके हॉलीवुड-पॉप स्टार पति निक जोनस को पीपुल्स मैगजीन का वर्ष का बेस्ट ड्रेस्ड घोषित किया गया।

Bollywood Tadka, Priyanka Chopra

लम्बे समय से फिल्मों से दूरी बनाए प्रियंका चोपड़ा अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक में फरहान अख्तर, रोहित सराफ और जायरा वसीम के साथ नजर आएंगी। द स्काई इज़ पिंक इंडियन मोटिवेशनल स्पीकर आइशा चौधरी पर आधारित है, जिन्हें पल्मोनरी फाइब्रोसिस का सामना करना पड़ा और 19 साल की होते ही उसकी मृत्यु हो गई। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने उनकी माँ और फरहान अख्तर ने उनके पिता की भूमिका निभाई है। ज़ायरा वसीम आइशा चौधरी के रूप में शोनाली बोस-निर्देशन में फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।


Priyanka ChopraPriyanka SinghNick JonasGoogle SurnameBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsCelebrityEntertainment News
loading...