main page

गूगल सर्च ने अनुष्का शर्मा को बताया अफगान क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी, जानें पूरा मामला

Updated 12 October, 2020 03:18:52 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरिड को काफी एंजाॅय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर अनुष्का की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ चुकी हैं। हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली का हौसला बढ़ाते हुए देखी गईं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरिड को काफी एंजाॅय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर अनुष्का की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ चुकी हैं।

anushka sharma flying kiss to virat kohli for his 90 runs

हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली का हौसला बढ़ाते हुए देखी गईं। इसी बीच अनुष्का शर्मा को लेकर गूगल सर्च पर कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा हो रही है। 

Bollywood Tadka

 

दरअसल गूगल सर्च पर अगर अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी लिखकर सर्च करें तो रिजल्ट में  अनुष्का शर्मा का नाम आ रहा है। यही नहीं उनकी तस्वीर भी है। अनुष्का शर्मा क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी हैं यह तो सभी को पता है लेकिन गूगल सर्च पर राशिद खान की पत्नी क्यों दिख रहा है।

Bollywood Tadka

इस वजह से गूगल बता रहा है अनुष्का को राशिद की पत्नी 

 ये पूरा मामला 2018 से शुरू हुआ। दरअसल फैंस के साथ एक चैट सेशन के दौरान राशिद खान से कई सवाल पूछे गए। इन्हीं में से एक सवाल पूछा गया कि बॉलीवुड में उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस कौन हैं? राशिद खान ने अनुष्का शर्मा और प्रीति जिंटा का नाम लिया था। उस वक्त राशिद खान सुर्खियों में आ गए थे। बस यहीं से राशिद खान की पत्नी का नाम गूगल सर्च में अनुष्का शर्मा आने लगा।

Bollywood Tadka


बता दें कि अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान अपनी गेंदबाजी के लिए मशहूर हैं। IPL में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से खेल रहे राशिद खान ने मैदान पर तहलका मचा रखा है। इस सीजन के कुल 7 मैचों में उन्होंने अब तक 10 विकेट लिए हैं।  राशिद खान अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के उप-कप्तान हैं। वह जून 2018 में भारत के खिलाफ अफगानिस्तान के पहले टेस्ट मैच में खेलने वाले 11 क्रिकेटरों में से एक थे।


 

: Smita Sharma

anushka sharmawifeafghancricketerrashid khanvirat kohligoogle searchBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...