main page

खुशांक अरोड़ा की कार से दिनदहाड़े हुई चोरी, गुंडों ने गाड़ी के शीशे तोड़ चुराया कीमती लैपटॉप

Updated 25 June, 2021 12:48:13 PM

मशहूर टीवी सीरियल ‘ये है चाहतें’ फेम एक्टर खुशांक अरोड़ा लूटपाट का शिकार हो गए हैं। एक्टर की कार से दिनदहाड़े चोरी हो गई है।  इस चोरी से एक्टर को लाखों का नुक्सान हो गया है। इसे लेकर उन्होंने मीडिया के साथ अपना हाल बयां किया है। खुशांक अरोड़ा ने बताया कि वो एक अपकमिंग प्रोजेक्ट की मीटिंग के लिए जुहू

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर टीवी सीरियल ‘ये है चाहतें’ फेम एक्टर खुशांक अरोड़ा लूटपाट का शिकार हो गए हैं। एक्टर की कार से दिनदहाड़े चोरी हो गई है।  इस चोरी से एक्टर को लाखों का नुक्सान हो गया है। इसे लेकर उन्होंने मीडिया के साथ अपना हाल बयां किया है।

Bollywood Tadka

 

खुशांक अरोड़ा ने बताया कि वो एक अपकमिंग प्रोजेक्ट की मीटिंग के लिए जुहू में पहुंचे थे। उन्होंने अपनी कार रोड पर पार्किंग स्लॉट की जगह पर खड़ी की थी। जब वह एक घंटे बाद लौटे तो कार की हालत देख उनके होश उड गए। उनकी कार शीशे के टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे, जो अंदर की पिछली सीट पर गिरे हुए थे। उनकी कार में उनका डेल एक्सपीएस का कीमती लगभग 1.15 लाख थी। 

Bollywood Tadka

 

खुशांक के मुताबिक, लैपटॉप को उन्हीं लोगों ने चुराया था जिन्होंने मेरी खिड़की के शीशे तोड़ दिए थे। चोरी के साथ-साथ एक्टर की गाड़ी को भी काफी नुकसान हुआ है। हालांकि चाहकर भी खुशांक तुरंत पुलिस स्टेशन नहीं जा पाएं क्योंकि उनकी मीटिंग के बाद, उन्हें उनके अंधेरी वेस्ट के लोखंडवाला में अपने रेस्टो-बार में जाना था। खुशांक ने अपनी टीम के साथ जुलाई में अपने बंद पड़े रेस्टोरेंट को फिर से खोलने की प्लानिंग के बारे में बात करनी थी। 

खुशांक का कहना है कि ऐसे मुश्किल हालातों में हम सभी परेशानी से गुजर रहे हैं। मुंबई जैसे सुरक्षित शहर में दिन दहाड़े इस तरह के लूट की कभी उम्मीद नहीं की थी।  
 


goonsstolencostly laptopKhushank AroracarTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...