main page

बिकिनी लुक में देवोलीना ने दिखाया कमर पर बना टैटू, वाइन का गिलास थाम टीवी की गोपी बहू ने यूं दिए पोज

Updated 24 August, 2021 03:25:31 PM

टीवी की ''गोपी बहू'' यानि देवोलीना भट्टाचार्जी ने 22 अगस्त को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को और भी खूबसूरत बनाने के लिए देवोलीना नासिक में वेकेशन पर गई हैं। वेकेशन पर आते ही उन्होंने बोल्ड लुक अपना लिया है। इस ट्रिप की तस्वीरें देवोलीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं। तस्वीरों में वह येलो कलर की बिकिनी में अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

मुंबई: टीवी की 'गोपी बहू' यानि देवोलीना भट्टाचार्जी ने 22 अगस्त को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को और भी खूबसूरत बनाने के लिए देवोलीना नासिक में वेकेशन पर गई हैं। वेकेशन पर आते ही उन्होंने बोल्ड लुक अपना लिया है।

Bollywood Tadka

इस ट्रिप की तस्वीरें देवोलीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं। तस्वीरों में वह येलो कलर की बिकिनी में अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। पूल किनारे हाथ में वाइन का गिलास थाम देवोलीना कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। एक तस्वीर में देवोलीना पूल में मस्ती करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में वह अपने पीठ का टैटू फ्लाॅन्ट कर रही हैं। फैंस देवोलीना के इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही तस्वीरों पर भी जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि ‘साथ निभाना साथिया’ में देवोलीना ने जिया मानेक को रिप्लेस किया था और गोपी बहू का किरदार निभाया। यह उनके करियर का टर्निंग प्वॉइंट था। इस शो के बाद वह बिग बाॅस 13 में नजर आईं थीं। 


Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

gopi bahudevoleena bhattacharjeebold photoshootLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...