main page

मुश्किल में बच्चन बहूः एक साल से नहीं भरा टैक्स..ऐश्वर्या राय के घर पहुंचा नोटिस, अब चुकाने पड़ेंगे इतने पैसे

Updated 17 January, 2023 03:34:51 PM

महानायक अमिताभ बच्चन की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक प्रॉपर्टी के टैक्स के मामले में फंस गई हैं। एक्ट्रेस के घर एक सरकारी नोटिस आया है जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई हैं। सूत्रों के हवाले पता चला है कि ऐश्वर्या राय की जमीन पर बाकी टैक्स को मद्देनजर रखते हुए नासिक के तहसीलदार ने एक्ट्रेस के

बॉलीवुड तड़का टीम. महानायक अमिताभ बच्चन की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक प्रॉपर्टी के टैक्स के मामले में फंस गई हैं। एक्ट्रेस के घर एक सरकारी नोटिस आया है जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई हैं। सूत्रों के हवाले पता चला है कि ऐश्वर्या राय की जमीन पर बाकी टैक्स को मद्देनजर रखते हुए नासिक के तहसीलदार ने एक्ट्रेस के खिलाफ नोटिस भेजा है। 


दरअसल, नासिक के सिन्नर के अड़वाड़ी इलाके में ऐश्वर्या राय बच्चन की पवन चक्की के लिए जमीन है। इसी जमीन का एक साल का 21,960 रुपया टैक्स के रूप में बकाया है, जिसको मद्देनजर रखते हुए तहसीलदार की ओर से ऐश्वर्या राय को बकाया टैक्स के लिए नोटिस भेजा गया है।  


बता दें कि ऐश्वर्या राय को यह नोटिस 9 जनवरी को जारी किया गया था। 

जानकारी के अनुसार, आडवाडी के पहाड़ी क्षेत्र में ऐश्वर्या राय के पास करीब 1 हेक्टेयर जमीन है जिसका 12 महीने से बकाया टैक्स चुकाया नहीं गया है, जिसके चलते अब राजस्व विभाग के जरिए मार्च महीने के अंत तक बकाया कर वसूलने के लक्ष्य को पूरा करने के लिए ऐश्वर्या को  नोटिस दिया गया है।

 

बता दें, ऐश्वर्या राय समेत उस इलाके के 1200 अन्य संपत्ति धारकों को नोटिस भेजा गया है। 

Content Writer: suman prajapati

governmentnoticeAishwarya Rai Bachchanproperty tax caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...