main page

CAA का विरोध कर रहे लोगों के लिए सरकार ने ढूंढा ये तरीका, बॉलीवुड का सपोर्ट जुटाने के लिए रखा स्पेशल डिनर

05 January, 2020 09:29:46 PM

नागरिकता कानून को लेकर पूरे देश में इसका विरोध होता दिख रहा है। लाखों की भीड़ सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रही है। लेकिन शायद लगता है कि सरकार ने मन बना लिया है कि अब वह पीछे नही हटेगी, चाहे कुछ भी हो जाए। सीधी तरह से लोग मान नही रहे, शायद इसीलिए सरकार ने लोगों को मनाने का एक नया तरीका ढूंढ निकाला है। वो तरीका है लोगों के पसंदीदा फिल्म स्टार्स का सपोर्ट लेना। जी हां, सीएए और एनआरसी के खिलाफ देश भर में हो रहे प्रदर्शनों के बीच केंद्र सरकार बॉलीवुड के टॉप सितारों का समर्थन हासिल करने की कोशिश कर रह

बॉलीवुड तड़का डेस्कः नागरिकता कानून को लेकर पूरे देश में इसका विरोध होता दिख रहा है। लाखों की भीड़ सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रही है। लेकिन शायद लगता है कि सरकार ने मन बना लिया है कि अब वह पीछे नही हटेगी, चाहे कुछ भी हो जाए। सीधी तरह से लोग मान नही रहे, शायद इसीलिए सरकार ने लोगों को मनाने का एक नया तरीका ढूंढ निकाला है। वो तरीका है लोगों के पसंदीदा फिल्म स्टार्स का सपोर्ट लेना। जी हां, सीएए और एनआरसी के खिलाफ देश भर में हो रहे प्रदर्शनों के बीच केंद्र सरकार बॉलीवुड के टॉप सितारों का समर्थन हासिल करने की कोशिश कर रही है।
Bollywood Tadka
रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड के टॉप सितारों को मुंबई के एक होटल में यूनियन मिनिस्टर ऑफ रेलवे कॉमर्स एंड इंडस्ट्री पीयूष गोयल के साथ मुलाकात का न्यौता दिया गया है। माना जा रहा है कि ये मीटिंग विवादित नागरिकता संशोधन कानून पर डिस्कशन के लिए बुलाई गई है।
Bollywood Tadka
खबरों के मुताबिक, इस मीटिंग की लिस्ट में करण जौहर, फरहान अख्तर, कबीर खान, रितेश देशमुख, विकी कौशल और आयुष्मान खुराना जैसे इंडस्ट्री के नामी-गिरामी कलाकारों के नामों को शामिल किया गया हैं। CAA पर बॉलीवुड की हर आवाज और हर मुद्दे को लेकर डिसक्शन किया जाएगा और इस कानून पर चल रही कई अफवाहों के बीच बॉलीवुड के सितारों के साथ लोकतांत्रिक डिस्कशन को अंजाम दिया जाएगा।
Bollywood Tadka
बता दें इसके बाद खास डिनर का भी इंतजाम किया गया है। हालांकि ये अभी तक साफ नहीं है कि कौन-कौन से सितारे इस मीटिंग के लिए पहुंचेंगे। इस मीटिंग को फिल्म प्रोड्यूसर महावीर जैन ने ऑर्गनाइज किया है। महावीर जैन बीजेपी पार्टी के करीबी माने जाते हैं। माना जा रहा है कि फिल्मी सितारों के समर्थन के साथ ही केंद्र सरकार जनता का समर्थन भी हासिल करने की कोशिश करेगी।


CAANRCCAA NRC bollywood ractionbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...