main page

कांग्रेस के टिकट पर सांसद बने थे गोविंदा, अब बीजेपी का कर रहे प्रचार

19 October, 2019 06:53:38 PM

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के प्रचार अपने जोरों पर है। प्रचार के आखिरी दिनों में प्रत्याशी अपना पूरा दमखम दिखा रहे हैं। सभी पॉलिटिकल पार्टीज और कैंडिडेट ने अपने मैनिफैस्टो में वादों के साथ वोटर्स को अट्रैक्ट करने की कोशिश की है। हर कैंडिडेट वोटर्स को लुभाना चाहता है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव का प्रचार अपने जोरों पर है। प्रचार के आखिरी दिनों में प्रत्याशी अपना पूरा दमखम दिखा रहे हैं। सभी पॉलिटिकल पार्टीज और कैंडिडेट ने अपने मैनिफैस्टो में वादों के साथ वोटर्स को अट्रैक्ट करने की कोशिश की है। हर कैंडिडेट वोटर्स को लुभाना चाहता है। ऐसे में रैली में एक स्टार होने पर यह काम बहुत आसान हो जाता है। मलकापुर से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार चैनसुख मदनलाल संचेती ने अपनी विधानसभा के वोटर्स को लुभाने के लिए बॉलीवुड स्टार गोविंदा को उतार दिया। देखिए तस्वीरें-

Bollywood Tadka, Govinda Images
भाजपा के लिए रोड शो करते गोविंदा की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए। अपने फेवरेट एक्टर की एक झलक पाने के लिए क्षेत्र के लाखों लोग इकट्ठा हुए। 'कुली नंबर 1' स्टार व्हाइट ड्रेस में थे और उनके माथे पर तिलक था।

Bollywood Tadka, Govinda Images

गोविंदा खुली जीप में बैठकर हाथ जोड़ते हुए, अपनी ट्रेडमार्क स्माइल को बिखेरते हुए दिखाई दिए। उनकी गर्दन पर भाजपा का दुपट्टा भी था।

Bollywood Tadka, Govinda Images

इंट्रेस्टिंग बात यह है कि गोविंदा ने लोकसभा में मुंबई-उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के टिकट से चुनाव लड़ा था। उन्होंने 2004 में भाजपा के राम नाइक को 50,000 वोटों से हराकर चुनाव जीता था। हालांकि, गोविंदा ने 2009 में राजनीति छोड़ दी थी और इसमें कभी न लौटने की बात कही थी। 


GovindaMaharashtra ElectionMaharashtra PollsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...