main page

B'Day Spcl: गोविंदा ने इस एक्ट्रेस की वजह से तोड़ दी थी सगाई, बॉबी देओल से भी जुड़ा है नाम

09 November, 2019 11:34:05 AM

आज एक्ट्रेस नीलम कोठारी अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। वह अपने समय की बहुत पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं। हालांकि, अब वह इंडस्ट्री में दिखाई नहीं देती हैं, लेकिन एक समय था जब नीलम की जोड़ी गोविंदा के साथ काफी पसंद की जाती थी।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। आज एक्ट्रेस नीलम कोठारी अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। वह अपने समय की बहुत पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं। हालांकि, अब वह इंडस्ट्री में दिखाई नहीं देती हैं, लेकिन एक समय था जब नीलम की जोड़ी गोविंदा के साथ काफी पसंद की जाती थी। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में भी काम किया और लोगों ने दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को पसंद भी किया। दोनों ने लगभग 14 फिल्मों में साथ काम किया था। दोनों ने 1986 में रिलीज हुई 'इल्जाम' में दोनों ने अच्छा काम किया, लेकिन उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी।

Bollywood Tadka, Neelam Birthday Images
इस फिल्म के बाद दोनों को-एक्ट्रेस की दोस्ती प्यार में बदल गई। इस समय गोविंदा और नीलम अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हो गए थे। आपको बता दें कि एक समय था जब गोविंदा नीलम को अपनी लाइफ पार्टनर बनाना चाहते थे, लेकिन दोनों के बीच में कुछ ऐसा हुआ कि दोनों अलग हो गए। इस बात का खुलासा गोविंदा ने खुद एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने बताया कि उन्होंने नीलम के बजाय सुनीता से शादी क्यों की। गोविंदा ने उस दौरान कहा, "मुझे याद है कि नीलम के साथ मेरी पहली मुलाकात पन्नालाल मेहरा के ऑफिस में हुई थी। उन्होंने मुझसे बात की और मैं अपनी कमजोर अंग्रेजी की वजह से उनसे बात करने में डर रहा था। मुझे इस बात का भी डर था कि मैं सेट पर उनसे कैसे बात करूंगा। मैं नीलम के बारे में जानना चाहता था।''

Bollywood Tadka, Neelam Birthday Images
उन्होंने आगे कहा- "मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि इतना नाम और शोहरत कमाने के बाद भी वह इतनी पोलाइट हो सकती है। मैं घर पर भी नीलम के बारे में बात करता था। सुनीता के साथ रिश्ते के बाद भी, मैं उससे नीलम की तरह बनने के लिए कहता था।" सुनीता से कहता था कि तुम्हें नीलम से सीखना चाहिए। सुनीता इस वजह से परेशान हो जाती थी। एक दिन सुनीता ने नीलम से कुछ ऐसा कहा कि मुझे इतना गुस्सा आ गया कि मैंने सुनीता से अपनी सगाई तोड़ दी। मेरे पिता भी चाहते थे कि मेरी शादी नीलम से हो, वह उससे बहुत प्यार करते थे, लेकिन मेरी मां का मानना ​​था कि मैंने सुनीता को अपना वचन दिया था, जिसे उसे पूरा करना चाहिए।" 

Bollywood Tadka, Neelam Birthday Images
इसी वजह से गोविंदा नीलम से शादी नहीं कर पाए और उन्हें सुनीता से शादी करनी पड़ी।


Neelam BirthdayGovindaHindi FactsSunitaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...