main page

नहीं रहे गोविंदा की फिल्म 'महाराजा' के प्रोड्यूसर नारायण दास मखीजा, बीते 10 दिनों से थी हालत गंभीर

24 June, 2020 11:26:22 AM

हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म निर्माता नारायण दास मखीजा का निधन हो गया है। नारायण दास ने 83 की उम्र में मंगलवार को जयपूर में अतिंम सांस ली। उनका अंतिम संस्कार बुधवार यानि आज किया जाएगा। प्रोड्यूसर के निधन के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर है और स्टार्स सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म निर्माता नारायण दास मखीजा का निधन हो गया है। नारायण दास ने 83 की उम्र में मंगलवार को जयपूर में अतिंम सांस ली। उनका अंतिम संस्कार बुधवार यानि आज किया जाएगा। प्रोड्यूसर के निधन के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर है और स्टार्स सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के मुताबिक नारायण दास 10 दिनों पहले अपने ही घर में गिर गए थे, इस कारण उन्हें गंभीर चोटें भी आई थी और बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन उनकी तबीयत सही होने की बजाए बिगड़ती ही चली गई और सोमवार को उनकी तबीयत कुछ ज्यादा ही खराब हो गई। डॉक्टरों के मुताबिक उनके तमाम अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। मंगलवार शाम करीब साढ़े चार बजे उनका निधन हो गया।
नारायण दास को फिल्म नगरी में लोग सेठजी कहकर बुलाते थे। अपने समय के मशहूर एक्टर गोविंदा को लेकर उन्होने महाराजा फिल्म बनाई थी,लेकिन इस फिल्म को बनाने का उनका अनुभव ज्यादा अच्छा नहीं रहा और फिर उन्हें कभी दोबारा कोई फिल्म बनाने का नहीं सोचा।


GovindafilmMaharajaproducerNarayan Das MakhijadiesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...