main page

रणवीर सिंह के फैन बने गोविंदा, बताया एक्टर को इंडस्ट्री का अगला 'सुपरस्टार'

17 March, 2020 11:24:43 AM

एक्टर रणवीर सिंह बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बना चुके हैं। उन्होंने अपनी अदाकारी से सबका दिल जीत लिया हैं। बीतों दिनों रणवीर सिंह मुबंई में हुए अवार्ड शो में पहुंचे, जहां वह गोविंदा से मिले। इस दौरान रणवीर ने गोविंदा के प्रति खुलकर अपनी इज्जत जाहिर की और कहा कि उन्हीं की वजह से वह एक्टर बने हैं। इसके साथ ही रणवीर ने गोविंदा को उनकी सभी फिल्मों के लिए शुक्रिया अदा भी किया क्योंकि वह उनकी ही फिल्में देखकर बड़े हुए हैं।

बॉलीबुड तड़का टीम. एक्टर रणवीर सिंह बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बना चुके हैं। उन्होंने अपनी अदाकारी से सबका दिल जीत लिया हैं। बीतों दिनों रणवीर सिंह मुबंई में हुए अवार्ड शो में पहुंचे, जहां वह गोविंदा से मिले। इस दौरान रणवीर ने गोविंदा के प्रति खुलकर अपनी इज्जत जाहिर की और कहा कि उन्हीं की वजह से वह एक्टर बने हैं। इसके साथ ही रणवीर ने गोविंदा को उनकी सभी फिल्मों के लिए शुक्रिया अदा भी किया क्योंकि वह उनकी ही फिल्में देखकर बड़े हुए हैं।

Bollywood Tadka

रणवीर को गोविंदा ने बताया सुपरस्टार

एक्टर रणवीर सिंह द्वारा प्रशंसा पाने के बाद गोविंदा काफी भावुक हो गए। गोविंदा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए रणवीर को इंडस्ट्री का अगला 'सुपरस्टार' कहा।

Bollywood Tadka
गोविंदा ने कहा-'मैं आपसे मिला और मैंने आपका डांस देखा और जिस मूव के जरिए आपने मुझे सम्मान दिया वह भी ध्यान में है। मेरे पास एक इंसान और एक्टर के तौर पर आपकी प्रशंसा करने के लिए शब्द ही नहीं हैं। सम्मान के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद और मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि आप इस उद्योग के अगले सुपरस्टार बनें।' गोविंदा ने आगे कहा-'मैंने यह पहले भी कहा है और मैं आपको आपकी फिल्मों के जरिए भारत का सुपरस्टार बनते देख रहा हूं। मुझे अच्छा लगता है आपको चमकते और ऊंचे उठते हुए देखना। भगवान आप पर कृपा करें और ढेरों शुभकामनाएं।'

Bollywood Tadka

बता दें रणवीर अपने करियर के शुरू से ही कई मौकों पर गोविंदा को अपना आदर्श बता चुके हैं। वह कई स्टेज पर उनकी डांस स्टाइल कापी करते हुए भी देखे गए हैं। दोनों साल 2014 में आई फिल्म 'किल दिल' में साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म को बाॅक्स ऑफिस पर मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई थी। फिल्म में रणवीर और गोविंदा की दिलचस्प केमिस्ट्री देखने को मिली थी। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो रणवीर जल्द ही फिल्म 83 में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण हैं। शादी के बाद कपल की यह एक-साथ पहली फिल्म होगी। यह फिल्म कपिल देव की बायोपिक है। इसके अलावा रणवीर करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म रणवीर के अलावा करीना कपूर खान, जाह्ववी कपूर, अनिल कपूर समेत कई स्टार्स हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। वहीं गोविंदा की बात करें तो वह इन दिनों स्लिवर स्क्रीन से दूर हैं। लेकिन वह कई इवेंट्स और रियालिटी शोज का हिस्सा बनते रहते हैं।

Bollywood Tadka 


 


GovindapraisedRanveerSinghBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...