main page

गोविंदा की पत्नी के साथ सेल्फी लेना चाहता था शख्स, सुनीता ने फोन खींच किया कुछ एेसा

Updated 16 September, 2018 01:49:26 PM

2018 का गणपति सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। बॉलीवुड स्टार्स गणेश चतुर्थी का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाते हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी एक-दूसरे के घर गणेशोत्सव सेलिब्रेशन में शामिल हो रहे हैं...

मुंबई: 2018 का गणपति सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। बॉलीवुड स्टार्स गणेश चतुर्थी का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाते हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी एक-दूसरे के घर गणेशोत्सव सेलिब्रेशन में शामिल हो रहे हैं। वहीं, एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा भी गणेशोत्सव सेलिब्रेशन में शामिल हुईं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

 

इस दौरान सुनीता पीच कलर की साड़ी के साथ सोने के कई गहने पहने हुए ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। वहीं, इस सेलिब्रेशन में कुछ एेसा हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, वहां मौजूद एक शख्स उनके साथ सेल्फी लेना चाहता था, लेकिन वो अपने फोन को अच्छे से पकड़ कर सही फ्रेम कैप्चर नहीं कर पा रहा था। ऐसे में, पहले तो सुनीता ने इस शख्स को कहा कि दूर से क्लिक करो, लेकिन फिर भी जब सेल्फी अच्छी नहीं आ पा रही थी तो सुनीता ने इस शख्स के हाथ से फोन ले लिया और खुद एक अच्छी-सी सेल्फी क्लिक कर के दिया। फैन्स उनके इस व्यवहार की काफी तारीफ कर रहे हैं और उनके वीडियो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। 

: Neha

govindasunita ahujaviral videochaturthi celebration

loading...