main page

बर्थडे पर शक्ति कपूर और गणेश आचार्य संग अपने गानों पर जमकर झूमे गोविंदा,सुबह दूधवाले ने बजाई घंटी तब जाकर थिरकने से रुका एक्टर

22 December, 2020 10:48:25 AM

बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा ने 21 दिसंबर को 57वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उनकी पत्‍नी सुनीता आहूजा ने मिडनाइट बर्थडे सेलिब्रेशन ऑर्गनाइज किया। पार्टी में बाॅलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की। इस दौरान गोविंदा ने अपने 90 के दशक के हिट गानों पर जमकर डांस किया।

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा ने 21 दिसंबर को 57वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उनकी पत्‍नी सुनीता आहूजा ने मिडनाइट बर्थडे सेलिब्रेशन ऑर्गनाइज किया। पार्टी में बाॅलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की। इस दौरान गोविंदा ने अपने 90 के दशक के हिट गानों पर जमकर डांस किया।

Bollywood Tadka

उनके घर को स्‍पेशल पार्टी के लिए गुब्‍बारों से सजाया गया था।लुक की बात करें तो गोविंदा और उनकी वाइफ इस पार्टी में ब्लैक ड्रेस में नजर आए। गोविंदा की बेटी नर्मदा और बेटा यशवर्धन भी पार्टी में शामिल थे।

Bollywood Tadka

इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।  गोविंदा गणेश आचार्य के साथ अपने पुराने गाने 'हुस्न है सुहाना' और शक्ति कपूर के साथ 'मैं पैदल से जा रहा था' गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस पार्टी में गोविंदा के 90 के दशक के सुपरहिट गानों की खूब धूम रही और सभी लोग इन पर जमकर एंजॉय करते दिखे।

Bollywood Tadka

सुबह 6 बजे दूधवाले ने बजाई घंटी तब जाकर रुके गोविंदा

इस सेलिब्रेशन के बारे में बात करते हुए गोविंदा ने बताया-पार्टी में 'राजपाल यादव, रवि किशन, अरमान कोहली, गणेश आचार्या, शक्‍ति कपूर शामिल हुए थे। मैंने गोरिया चुरा ना मेरा जिया गाने पर गणेश के साथ डांस किया। हम तब रुके जब सुबह 6 बजे दूधवाले ने बेल बजाई।

 


govindashakti kapoorganesh acharyabirthday bashdance videoSunita AhujaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...