main page

गोविंदा ने फैमिली संग शेयर की खास दीवाली फोटोज, ट्रेडिशनल लुक में बेहद खुबसूरत दिखा खुशहाल परिवार

Updated 06 November, 2021 04:40:17 PM

मशहूर एक्टर गोविंदा सोशल मीडिया पर ज्यादा तो एक्टिव नहीं रहते, लेकिन जब भी वह कोई पोस्ट करते है, तो वह साइट पर आते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में गोविंदा ने अपने परिवार के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं और फैंस को दीवाली व नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। उनका ये पोस्ट अब लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। गोविंदा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में आहूजा फैमिली का ट्रोडिशलन लुक देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में गोविंदा ब्लैक कलर की शेरवानी में परफेक्ट लग रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर गोविंदा सोशल मीडिया पर ज्यादा तो एक्टिव नहीं रहते, लेकिन जब भी वह कोई पोस्ट करते है, तो वह साइट पर आते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में गोविंदा ने अपने परिवार के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं और फैंस को दीवाली व नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। उनका ये पोस्ट अब लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।
 

Bollywood Tadka


गोविंदा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में आहूजा फैमिली का ट्रोडिशलन लुक देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में गोविंदा ब्लैक कलर की शेरवानी में परफेक्ट लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने व्हाइट कलर की पोशाक में खूबसूरत लग रही है। वहीं उनकी बेटी टीना आहूजा ने येलो लहंगे में स्टनिंग दिख रही हैं और बेटे यशवर्धन ब्लैक और सुनहरे कुर्ते में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों में गोविंदा की फैमिली के हैप्पी फेसस देखने को मिल रहे हैं। तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, आप सभी को हमारी तरफ से दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं। नए साल की भी शुभकामनाएं। फैंस इन तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।  

 


इससे पहले गोविंदा ने करवाचौथ के मौके पर पत्नी सुनीता संग लविंग तस्वीरें शेयर की थी, जिन्हें फैंस ने खूब प्यार दिया था।

  

Content Writer: suman prajapati

GovindasharesDiwali photosfamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...