main page

Video: गोविंदा के बेटे की कार को यशराज बैनर की गाड़ी ने मारी टक्‍कर,मौके पर पहुंचे एक्टर ने यूं संभाली बात

25 June, 2020 02:17:52 PM

बाॅलीवुड एक्टर गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा की कार का बुधवार रात मुंबई के जुहू में एक्सीडेंट हुआ था। इस दुर्घटना के दौरान किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से बिना किसी पुलिस शिकायत के इस मामले को निपटा लिया था।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा की कार का बुधवार रात मुंबई के जुहू में एक्सीडेंट हुआ था। इस दुर्घटना के दौरान किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से बिना किसी पुलिस शिकायत के इस मामले को निपटा लिया था। इस घटना को राह गुजरते किसी शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया और अब ये वीडियो वायरल हो गया है। खबरों के मुताबिक गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा की कार किसी दूसरे कार से भिड़ गई।

Bollywood Tadka

यह छोटा सा एक्सीडेंट था जिसमें किसी को भी चोट नहीं लगी। एक कार को खुद यशवर्धन चला रहे थे जबकि दूसरी कार एक कंपनी(यशराज बैनर) का ड्राइवर चला रहा था।

Bollywood Tadka

घटना की खबर पाते ही खुद गोविंदा भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने वहां मौजूद लोगों से बातचीत की। चश्मदीदों ने बताया कि यह घटना हल्की सी गलतफहमी की वजह से हुई है। दोनों ही गाड़ी के ड्राइवरों ने इस घटना को रोकने की बहुत कोशिश की।

Bollywood Tadka

इसके चलते यह घटना बहुत छोटी हो गई। अगर थोड़ी सी भी देरी हो जाती तो यह दुर्घटना बड़ी हो सकती थी और किसी को बड़ा नुकसान भी हो सकता था। इस छोटी सी टक्कर में यशवर्धन की कार की आगे की लाइट टूट गई है।  हालांकि, दोनों की आपसी समझ के चलते यह मामला पुलिस तक ना जाकर मौके पर ही निपट गया है।

Bollywood Tadka

 

 


govindasonyashvardhan ahujacar accidentmanagesituationBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...