main page

दहशत: अक्षय के बाद अब कोरोना का शिकार हुए मशहूर स्टार गोविंदा, एक्टर की पत्नी ने की ऐसी अपील

04 April, 2021 05:26:47 PM

कोरोना वायरल के लगातार बढ़ते केस सभी के लिए चिंता के विषय बना हुआ है। महाराष्ट्र में हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स इसके संक्रमण से बच नही पाए हैं और तेजी से इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब एक्टर गोविंदा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक्टर ने खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया है।

मुंबई. कोरोना वायरल के लगातार बढ़ते केस सभी के लिए चिंता के विषय बना हुआ है। महाराष्ट्र में हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स इसके संक्रमण से बच नही पाए हैं और तेजी से इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब एक्टर गोविंदा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक्टर ने खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया है।

Bollywood Tadka
गोविंदा के प्रवक्ता ने बताया- गोविंदा की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनमें हल्के लक्षण हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। एक्टर की पत्नी सुनीता आहूजा ने गोविंदा के सम्पर्क में आए लोगों को टेस्ट करवाने के लिए कहा है।

Bollywood Tadka
बता दें गोविंदा ने रविवार सुबह अपना कोरोना टेस्ट करवाया है जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं एक्टर के बाकी घर वालों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब तक अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, मिलिंद सोमन, आमिर खान, आर माधवन, रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, कार्तिक आर्यन, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया, रमेश तौरानी, बप्पी लाहिरी और सतीश कौशिक सहित कई स्टार्स कोरोना का शिकार हो चुके हैं।

Bollywood Tadka


govindatestscorona positiveakshay kumarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...