main page

न्यू सॉन्ग 'मेरे नाल' रिलीज होते ही गोविंदा ने बंद किया कमेंट सेक्शन, कृष्णा ने मामा के ट्रोल होने पर दिया ऐसा रिएक्शन

Updated 14 January, 2022 06:47:28 PM

एक्टर गोविंदा का न्यू सॉन्ग ''मेरे नाल'' बीते गुरूवार रिलीज हुआ है। हालांकि रिलीजिंग के बाद उन्होंने YouTube वीडियो पर कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है, क्योंकि उनके हालिया म्यूजिक वीडियो हैलो की खूब आलोचना की गई थी। वहीं उनके भांजे कृष्णा अभिषेक ने सॉन्ग के लिए मामा की ट्रोलिंग पर भी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर गोविंदा का न्यू सॉन्ग 'मेरे नाल' बीते गुरूवार रिलीज हुआ है। हालांकि रिलीजिंग के बाद उन्होंने YouTube वीडियो पर कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है, क्योंकि उनके हालिया म्यूजिक वीडियो 'हैलो' की खूब आलोचना की गई थी। वहीं उनके भांजे  कृष्णा अभिषेक ने सॉन्ग के लिए मामा की ट्रोलिंग पर भी प्रतिक्रिया दी है।

 

ट्रोलिंग पर गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "मेरे लिए, वह हमेशा हीरो नंबर 1 रहेंगे।" 


लोहड़ी के मौके पर गोविंदा ने यूट्यूब पर मेरे नाल का ऑडियो शेयर किया और लिखा, "नमस्कार दोस्तों, मैं अपना नया ट्रैक 'मेरे नाल' पेश कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि आप सभी इसे पसंद करेंगे और इस लोहड़ी पर नाचेंगे!”

बता दें, कृष्णा अभिषेक और उनके मामे गोविंदा का रिश्ता जग जाहिर है। ये बात किसी से छिपी नहीं है कि दोनों के बीच बिलकुल नहीं बनती। दोनों के बीच सालों से अनबन है।


 


Govindaturns offcommentsnew songMere NaalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...