main page

महान सरोद वादक अमजद अली खान ने की Bandish Bandits की प्रशंसा

28 August, 2020 12:05:41 PM

म्यूजिकल ड्रामा ‘बैंडिश बैंडिट्स’ (Bandish Bandits) कि टीम को इस सीरीज में लगे उनके हार्डवर्क के लिए बहुत प्रशंसा और सम्मान मिल रहा है। महान सरोद वादक अमजद अली खान ने भी हाल ही में इस श्रृंखला की प्रशंसा की जो संगीत के अनुभव को मुख्यधारा के दर्शकों के लिए लाया है...

नई दिल्ली म्यूजिकल ड्रामा ‘बैंडिश बैंडिट्स’ (Bandish Bandits) कि टीम को इस सीरीज में लगे उनके हार्डवर्क के लिए बहुत प्रशंसा और सम्मान मिल रहा है। महान सरोद वादक अमजद अली खान ने भी हाल ही में इस श्रृंखला की प्रशंसा की जो संगीत के अनुभव को मुख्यधारा के दर्शकों के लिए लाया है।

कई हस्तियों ने की तारीफ
 कई प्रसिद्ध हस्तियों और आलोचकों ने इस सांगीतिक ड्रामा के प्रतिभाशाली कलाकार कहानी और संगीत के लिए प्रशंसा की है। स्वर्गीय पंडित जसराज ने भी शो के प्रति अपने मूल्यवान शब्दों को व्यक्त किया था। अब महान सरोद वादक अमजद अली खान की प्रशंसा निश्चित रूप से सफलता के लिए पूरी टीम के लिए खुशी का दिन है।

नजर आए ये सितारे
अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा रचित और निर्मित, आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, ऑल-न्यू अमेजन ओरिजिनल सीरीज बहुत अलग संगीत पृष्ठभूमि से दो युवा कलाकारों की प्रेम कहानी का अनुसरण करती है। अमेजन प्राइम वीडियो को ट्यून करे और इस सांगीतिक ड्रामा को स्ट्रीम करे।दस भाग की श्रृंखला में उभरते हुए कलाकार ऋत्विक भौमिक और श्रेया चौधरी के साथ नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे दिग्गज कलाकार जुडे हुए हैं।


Bandish BanditsAmazon PrimeShreya ChaudhryRitwik BhowmikNaseeruddin Shahवेब सीरीजबंदिश बैंडिट्सनसीरुद्दीन शाह
loading...