main page

ग्रेटा थनबर्ग ने सीक्रेट डॉक्यूमेंट शेयर कर किया डिलीट तो कंगना बोलीं 'बेवकूफ लड़की, सारे पप्पू एक ही टीम में हैं'

04 February, 2021 01:35:07 PM

भारत में चल रहे किसान आंदोलन पर अब हॉलीवुड हस्तियां भी एक्टिव हो गई हैं। बीते मंगलवार रिहाना के किसानों के समर्थन में ट्वीट के ग्रेटा थनबर्ग और मिया खलीफा जैसी हस्तिया भी खुलकर सामने आई हैं। ग्रेटा ने बीते दिन भारत में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर काफी आलोचना की थी। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक सीक्रेट डॉक्यूमेंट शेयर किया था, जिसे बाद में उन्होंने डिलीट भी कर दिया। लेकिन हर मुद्दे पर बेबाक टिप्पणी करने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत को ये बात अच्छी नहीं लगी और ग्रेटा की लताड़ लगा डाली।

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत में चल रहे किसान आंदोलन पर अब हॉलीवुड हस्तियां भी एक्टिव हो गई हैं। बीते मंगलवार रिहाना के किसानों के समर्थन में ट्वीट के ग्रेटा थनबर्ग और मिया खलीफा जैसी हस्तिया भी खुलकर सामने आई हैं। ग्रेटा ने बीते दिन भारत में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर काफी आलोचना की थी। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक सीक्रेट डॉक्यूमेंट शेयर किया था, जिसे बाद में उन्होंने डिलीट भी कर दिया। लेकिन हर मुद्दे पर बेबाक टिप्पणी करने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत को ये बात अच्छी नहीं लगी और ग्रेटा की लताड़ लगा डाली।

Bollywood Tadka


बता दें ग्रेटा ने जो ट्वीट पोस्ट कर डिलीट कर दिया, इस फाइल में 5 मुख्य बातें लिखी गई थीं, ऑन ग्राउंड प्रोटेस्ट में हिस्सा लेने पहुंचे। किसान आंदोलन के साथ एकजुटता प्रदर्शन करने वाली तस्वीरें ई मेल करें। ये तस्वीरें 25 जनवरी तक भेजें। डिजिटल स्ट्राइक #AskIndiaWhy के साथ फोटो/वीडियो मैसेज 26 जनवरी से पहले या 26 जनवरी तक ट्विटर पर पोस्ट कर दिए जाएं।

Bollywood Tadka
 

4-5 फरवरी को ट्विटर पर तूफान लाने की प्लानिंग, यानि किसान आंदोलन से जुड़ी चीजों, हैशटैग और तस्वीरों को ट्रेंड कराने की योजना। इसके लिए तस्वीरें, वीडियो मैसेज 5 फरवरी तक भेज दिए जाएं। आखिरी दिन 6 फरवरी का होगा। एक अन्य तरीका बताते हुए लिखा गया था कि स्थानीय प्रतिनिधि से संपर्क करें। इससे भारतीय सरकार पर अंतरराष्ट्रीय दबाव बनेगा।

Bollywood Tadka


ग्रेटा ने इसे शेयर करते हुए लिखा था, ‘अगर आपको मदद चाहिए, तो ये रही टूलकिट।’ अब इसे लेकर ग्रेटा जमकर ट्रोल हो रही हैं।


वहीं कंगना ने भी भड़ास निकालते हुए लिखा, 'इस बेवकूफ लड़की ने लेफ्ट वालों के लिए सबसे बड़ी गलती कर दी है। भारत को अस्थिर करने के उनके इंटरनेशनल प्लान को ट्वीट कर दिया है, जो कॉन्फिडेंशियल रहा है। सब पप्पू एक ही टीम में हैं, हाहाहा। जोकरों का झुंड।' 


greta thunbergsharesconfidential documentkangana ranauttook a digBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...