main page

जोया अख्तर की 'गली बॉय' ने बॉक्स ऑफिस पर किया शानदार 32.50 करोड़ का कारोबार!

Updated 16 February, 2019 04:34:44 PM

जोया अख्तर के निर्देशन में बनी ''गली बॉय'' शुक्रवार के दिन 13.10 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में सफल रही, और इसी के साथ फिल्म ने महज दो दिनों में कुल 32.50 करोड़ शानदार का कारोबार कर लिया है। ''गली बॉय'' को वैलेंटाइन्स डे की वजह से गुरुवार के दिन रिलीज किया गया है

नई दिल्ली। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी 'गली बॉय' शुक्रवार के दिन 13.10 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में सफल रही, और इसी के साथ फिल्म ने महज दो दिनों में कुल 32.50 करोड़ शानदार का कारोबार कर लिया है। 'गली बॉय' को वैलेंटाइन्स डे की वजह से गुरुवार के दिन रिलीज किया गया है और सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर ओर अधिक रफ्तार पकड़ने की उम्मीद है।

 

यह फिल्म पांच बड़े महानगर विशेष रूप से मुंबई, पुणे और बैंगलोर में धूम मचा रही है जहां इन शहरों के बड़े मल्टीप्लेक्स जानदार कलेक्शन के साथ सहयोग कर रहे हैं।

 

जोया अख्तर की 'गली बॉय' धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है। ट्रेलर, संगीत और बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग से मिली शुरुआती समीक्षाओं के बाद फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। जोया अख्तर जो अपनी पिछली रिलीज लक बाय चांस, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा और दिल धड़कने दो के साथ अपने समय से एक कदम आगे रही हैं, वह अब 'गली बॉय' के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

 

'गली बॉय' धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है। पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में सिद्धान्त चतुर्वेदी और कल्कि कोचलिन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित 'गली बॉय' 14 फरवरी 2019 को रिलीज हो चुकी है।

: Chandan

gully boygully boy second day box office collectionbox office collectiongully boy collectionranveer singhalia bhattzoya akhtarगली बॉयगली बॉय का बॉक्स ऑफिस कलेक्शनबॉक्स ऑफिस कलेक्शनरणवीर सिंहआलिया भट्टजोया अख्तर

loading...