main page

Jr NTR के लहजे का मजाक उड़ाने वालों को गुलशन देवैया ने दिया जवाब, कहा 'हम सभी के रिश्तेदार...'

Updated 12 January, 2023 10:16:07 AM

एसएस राजामौली की आरआरआर ने गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स के 80वें एडिशन में रिमार्केबल विक्ट्री हासिल की।

मुंबई। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ लोगों ने गोल्डन ग्लोब्स के रेड कार्पेट पर जूनियर एनटीआर के प्रोनाउंसिएशन की क्रिटिसिज्म किए जाने के बाद एक्टर गुलशन देवैया जूनियर एनटीआर के सपोर्ट में उतर आए हैं। अपनी फिल्म ‘RRR’ के गाने के बारे में बात करते हुए, जूनियर एनटीआर ने कहा, “हमने सोचा, राजामौली के ट्रैक रिकॉर्ड को ध्यान में रखते हुए, हमने निश्चित रूप से सोचा कि हमारे पास एक विजेता है। लेकिन यह जापान और आज अमेरिका में एक विजेता से कुछ अधिक था... चलो, आप ऐसा होने की उम्मीद नहीं करते हैं। हालांकि, कई लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया और उनके प्रोनाउंसिएशन के बारे में बात की।

बाद में, ट्विटर पर, गुलशन देवैया ने लिखा, "मुझे लगता है कि एनटीआर का प्रोनाउंसिएशन पहले उतना बुरा नहीं है जितना लोग इसे बना रहे हैं, दूसरी बात यह एक सोची समझी पीआर रणनीति है। इसे आराम से लें..उसे अपने पंख फैलाने और उड़ने की कोशिश करने दें। यह भारतीय सिनेमा के लिए अच्छा है अगर वह हॉलीवुड के वैश्विक बाजार को तोड़ता है, हम सभी को इसका लाभ मिलेगा।"

 

उन्होंने यह भी ट्वीट किया, "मुझे लगता है कि अगर एनटीआर जूनियर अमेरिका में रहते थे, तो वह बिल्कुल वैसा ही बोलते थे जैसा वह अभी बोलते हैं क्योंकि इस तरह वह पहली पीढ़ी के अप्रवासी के रूप में बोलते हैं। हम सभी के रिश्तेदार और भी बुरे प्रोनाउंसिएशन के साथ हैं।" जो दशकों से अमेरिका में रह रहे हैं और फिर भी हमें लगता है कि हम लहजे के विशेषज्ञ हैं।"

जूनियर एनटीआर के लहजे पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "जब कोई अमेरिकी भारत आता है, तो वह हमसे बात करने के लिए भारतीय लहजे को नहीं चुनता है। हम इसका पता लगाते हैं, है ना? हमें उनके लिए उच्चारण क्यों करना चाहिए? "

एसएस राजामौली की आरआरआर ने गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स के 80वें एडिशन में रिमार्केबल विक्ट्री हासिल की। फिल्म के ‘नाटू नाटू’ ट्रैक ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में गोल्डन ग्लोब ट्रॉफी जीती। गाने के निर्देशक एमएम कीरावनी द्वारा कम्पोज और काल भैरव और राहुल सिप्लिगुंज द्वारा लिखित नातु नातु में राम चरण और जूनियर एनटीआर है।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Gulshan DevaiahfunJr NTRaccent

loading...