main page

गुलशन कुमार चैरिटेबल ट्रस्ट ने NCR के लिए मेडिकल एंबुलेंस किया लॉन्च

Updated 16 March, 2023 05:17:32 PM

गुलशन कुमार चैरिटेबल ट्रस्ट ने एनसीआर के लिए नि:शुल्क मेडिकल एंबुलेंस लॉन्च की

नई दिल्ली। गुलशन कुमार चैरिटेबल ट्रस्ट वंचित और जरूरतमंद समुदायों को उनके जीवन के उत्थान, आर्थिक संकट और असमानता को कम करने के लिए स्थायी आजीविका सहायता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। दशकों से वे चिकित्सा सहायता, गरीबों के लिए शिक्षा, प्राकृतिक आपदाओं, भोजन और आश्रय आदि के क्षेत्र में विभिन्न समुदाय से संबंधित दान और निर्माण कार्य के लिए लगातार काम कर रहे हैं।

 

महंगी और घातक बीमारियों के लिए प्रमुख वित्तीय सहायता के अलावा वैष्णो देवी में उनकी दशकों लंबी मुफ्त लंगर सेवा के बारे में तो सभी जानते ही हैं। वे हरिद्वार में भी कुष्ठ रोगियों के लिए लगातार भोजन और चिकित्सा सहायता उपलब्ध करा रहे हैं और देश के विभिन्न हिस्सों में कुष्ठ शिविर आयोजित कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने दिल्ली के गुरुद्वारा बंगला साहिब में एक पैट स्कैन मशीन दान की है, जहां गरीब मरीज बेहद कम कीमत पर अपनी जांच करा सकेंगे।

 

सुदेश दुआ (गुलशन कुमार की पत्नी) ने हाल ही में नोएडा और पूरे एनसीआर के लिए नि:शुल्क मेडिकल एंबुलेंस लॉन्च की, ताकि मरीजों को समर्पित परिवहन सेवाओं का समय पर और नि:शुल्क विस्तार किया जा सके। इसके अलावा अलग-अलग स्थानों पर नियमित कुष्ठ शिविर आयोजित करने के लिए एक एंबुलेंस भी मुफ्त दी गई। इस अवसर पर सुदेश दुआ अपनी बेटी और बॉलीवुड सिंगर तुलसी कुमार और टी-सीरीज परिवार की समर्पित टीम के साथ उपस्थित थीं।

Content Editor: Sonali Sinha

Gulshan Kumar Charitable TrustPat Scan MachineBangla Sahib delhi

loading...