main page

ये है गुलशन कुमार की HOT बहू, अपनी ही फिल्म में कर चुकीं हैं आइटम डांस तस्वीरें उड़ा देंगी होश

Updated 10 November, 2017 10:29:23 AM

बॉलीवुड गानों के कैसेट किंग गुलशन कुमार को तो सभा जानते ही हैं। बच्चों से लेकर बड़ो तक सभी उनको बेहद पसंद करते थे। लेकिन गुलशन कुमार की हत्या ने इस सुरीली आवाज को हमेशा के लिए बंद कर दिया। आज भी गुलशन कुमरा कि हत्या क्यों हुई, किसने की एक राज है। पिता की मौत के बाद गुलशन के बेटे उनका बिजनेस संभालते

मुंबई: बॉलीवुड गानों के कैसेट किंग गुलशन कुमार को तो सभी जानते ही हैं। बच्चों से लेकर बड़ो तक सभी उनको बेहद पसंद करते थे। लेकिन गुलशन कुमार की हत्या ने इस सुरीली आवाज को हमेशा के लिए बंद कर दिया। आज भी गुलशन कुमरा कि हत्या क्यों हुई, किसने की एक राज है। पिता की मौत के बाद गुलशन के बेटे उनका बिजनेस संभालते हैं।

Bollywood Tadka

गुलशन कुमार के परिवार में उनके बेटे भूषण कुमार उनकी बहु दिव्या खोसला और दो बेटियां तुलसी और खुशाली है। लेकिन ये बात बहुत कम लोगों को पता है कि गुलशन कुमार की बहू यानि दिव्या खोसला एक बॉलीवुड एक्ट्रैस है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

दिव्या ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है और कई बॉलीवुड फिल्मों को डॉयरेक्ट भी किया है।

Bollywood Tadka

अपनी ही फिल्म में आइटम डांस कर चुकी हैं दिव्या

दिव्या खोसला कुमार ने अपने ही डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सनम रे’ में खुद आइटम डांस किया था। ‘हमने पी रक्खी है’ गाने में दिव्या काफी हॉट और ग्लैमरस लगी थीं। इस गाने के अलावा दिव्या ने इसी फिल्म के एक और गाने ‘अक्कड़-बक्कड़ बम्बे बो’ में भी आइटम डांस किया था, जिसे लोग ने खुब पसंद किया।

 Bollywood Tadka

Bollywood Tadka
फ़िल्मों में भी काम कर चुकी हैं दिव्या

आपको बता दें कि डायरेक्शन और आइटम डांस के अलावा, दिव्या ने साल 2004 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करते हुए पहली बार अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया। दिव्या ने ‘अब तुमारे हवाले वतन साथियों’ में काम किया था। हालांकि, यह फिल्म सिनेमाघरों में कुछ ख़ास नहीं कर पाई, लेकिन दिव्या का अंदाज लोगों को अच्छा लगा और उनकी काफी तारीफ हुई।

Bollywood Tadka

फिल्म की शूटिंग में हुई मुलाकात

दिव्या और भूषण कुमार की मुलाकात ‘अब तुमारे हवाले वतन साथियों’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। बताया जाता है कि एक मुलाकात के बाद दोनों अक्सर मिलने लगे और धीरे धीरे दोनों में प्यार हो गया। इसके कुछ दिनों बाद दोनों ने शादी कर ली। आपको बता दें कि दिव्या अब फिल्में डॉयरेक्ट करती हैं और कई एलबम में काम कर रही है। दिव्या और भूषण कुमार दोनों ने मिलकर गुलशन कुमार के टी सीरिज को संभाला है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

Divya Khosla Kumargulshan Kumarhot pictures

loading...