main page

CM ममता बनर्जी की मौजूदगी में केके को दी गई तोपों की सलामी, कल किया जाएगा सिंगर का अंतिम संस्कार

Updated 01 June, 2022 03:48:12 PM

''हम रहें या ना रहें कल'', ''अलविदा'', ''अभी अभी तो मिले हो'' जैसे कई ब्लॉकबस्टर  गाने देने वाले मशहूर सिंगर केके यानी कृष्णकुमार कुन्नथ इस दुनिया को अलविदा कह गए। केके परफॉर्मेंस देने के लिए कोलकाता आए थे। बताया जा रहा है कि वहां परफॉर्मेंस के बाद केके की तबीयत बिगड़ी और हॉस्पिटल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 53 साल के सिंगर की अचानक निधन की खबर से फैंस को बड़ा झटका लगा। वहीं केके की फैमिली उनके पार्थिव शरीर को कोलकाता से लेकर लौट रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'हम रहें या ना रहें कल', 'अलविदा', 'अभी अभी तो मिले हो' जैसे कई ब्लॉकबस्टर  गाने देने वाले मशहूर सिंगर केके यानी कृष्णकुमार कुन्नथ इस दुनिया को अलविदा कह गए। केके परफॉर्मेंस देने के लिए कोलकाता आए थे। बताया जा रहा है कि वहां परफॉर्मेंस के बाद केके की तबीयत बिगड़ी और हॉस्पिटल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 53 साल के सिंगर की अचानक निधन की खबर से फैंस को बड़ा झटका लगा। वहीं केके की फैमिली उनके पार्थिव शरीर को कोलकाता से लेकर लौट रही है।

Bollywood Tadka

केके के पार्थीव शरीर को मुंबई लाने से पहले सिंगर को कोलकाता में बंदूक की सलामी दी गई।


 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान सिंगर की पत्नी ज्योति कृष्णा और बेटा-बेटी भी मौजूद रहे।

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं बंगाली की सीएम ममता बनर्जी ने भी केके को श्रद्धांजलि दी।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें, केके का पार्थिव शरीर शाम को कोलकाता से मुंबई लाया जाएगा। फैमिली रात 9 बजे तक सिंगर की डेड बॉडी मुंबई लेकर पहुंचेगी और गुरुवार को वर्सोवा श्‍मशान भूमि में सिंगर का अंतिम संस्‍कार किया जाएगा।

Content Writer: suman prajapati

gun saluteLatesingerKKCMMamata BanerjeeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...