main page

पूर्व मिस इंडिया संग शादी के बंधन में बंधे गुरुदास मान के बेटे,देखें आनंद कारज की तस्वीरें

Updated 01 February, 2020 09:35:34 AM

फेमस पंजाबी सिंगर गुरदास मान के बेटे गुरिक मान ने 31 जनवरी को पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी संग शादी रचाई। माल रोड स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा में दोनों का आनंद कारज हुआ इसके बाद होटल नीमराणा में करीब 600 मेहमानों के लिए कोलोनियल लंच का आयोजन किया गया।

मुंबई: फेमस पंजाबी सिंगर गुरदास मान के बेटे गुरिक मान ने 31 जनवरी को पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी संग शादी रचाई। माल रोड स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा में दोनों का आनंद कारज हुआ इसके बाद होटल नीमराणा में करीब 600 मेहमानों के लिए कोलोनियल लंच का आयोजन किया गया।

Bollywood Tadka

हाल ही में कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इस दौरान सिमरन  मैरून व गुलनारी कलर के लंहगे में बेहद ही खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka

वहीं गुरिक शेरवानी में हैंडसम दिखे। इस शादी में जस्सी गिल, पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया, गुग्गू गिल, कांग्रेसी विधायक अमरिंदर सिंह राजा वडि़ंग, कामेडियन कपिल शर्मा, एमी विर्क, सिगंर मीका समेत कई स्टार्स पहुंचे। 

Bollywood Tadka

संजय वजीरानी ने उठाई कैटरिंग की जिम्मेदारी 

दीपिका-रणबीर की शादी में जिस संजय वजीरानी ने कैटरिंग की थी,गुरदास मान के बेटे गुरिक मान की शादी में भी उन्होंने ही मेहमानों के लिए खाना बनाया।

Bollywood Tadka

हाई प्रोफाइल मेहमानों को उनकी पसंद की शानदार डिशेज परोसी जा सकें, इस बात पर पूरा ध्यान दिया गया था। वेलकम ड्रिंक्स में टैमारिंड मैगरीटा खास था।क्लासिकल डिशेज में नान वेजीटेरियन मेहमानों के लिए मुर्ग ईरानी टिक्का, अमृतसरी फिश फ्राई था। वहीं वेजीटेरियन के लिए भिंडी कुरकुरी और दाल बुखारा थी।

Bollywood Tadka

मीठे में बेलजियन चाकलेट आइसक्रीम, एप्पल क्रंबल कस्टर्ड, सीताफल रसमलाई और मूंग दाल हलवा था। कुल 21 तरह के मीठे मेहमानों को परोसे गए। सभी मेहमानों को बैठाकर खाना सर्व किया गया। इसके लिए टेबलों को बेहद शानदार ढंग से सजाया गया था।
 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

gurdas maansongurickk maantie the knotmiss indiasimran kaur mundibadshahBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...