main page

सिमरन कौर मुंडी से शादी के बाद पोछा लगाते दिखे गुरदास मान के बेटे गुरिक

Updated 06 February, 2020 04:51:21 PM

फेमस पंजाबी सिंगर गुरदास मान के बेटे गुरिक मान 31 जनवरी को शादी के बंधन में बंधे। गुरिक मान की एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी संग शादी की खबरें सोशल मीडिया खूब छाई रही हैं। अब शादी के 5 दिन बाद ही सिमरन कौर ने अपने पति संग पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस पंजाबी सिंगर गुरदास मान के बेटे गुरिक मान 31 जनवरी को शादी के बंधन में बंधे। गुरिक मान की एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी संग शादी की खबरें सोशल मीडिया खूब छाई रही हैं। अब शादी के 5 दिन बाद ही सिमरन कौर ने अपने पति संग पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।


View this post on Instagram

Happily Married 👻 @gurickkmaan 😘

A post shared by Simmran K Mundi (@simrankaurmundi) on

तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, हैप्पिली मैरिड। तस्वीर शेयर होते के साथ ही वो खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीर में  सिमरन किचन में खाना बनाती हुई नजर आ रही हैं और गुरिक मान हाथ में वायपर लिए पोछा लगाते नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में दोनों का ये फनी अंदाज फैंस को खूब आ रहा है। तस्वीर को देखकर लग रहा है कि सिमरन पति से रोहब में काम करवा रही हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान पिंक सूट और ओपन हेयर्स में नजर आ रही हैं। वहीं गुरिक मान व्हाइट कुर्ते पैजामे के साथ ब्लू ब्लेजर ने नजर आ रहे हैं। 
बता दें, कपल 31 जनवरी को पंजाबी रीति रिवाज में शादी के बंधन में बंधा था। शादी में बॉलीवुड से लेकर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स का जमावड़ा देखने को मिला।  

Edited By: suman prajapati

Gurikk maancleaninghomemarryingSimran Kaur MundiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...