main page

Pics: गुरमीत ने खास अंदाज में सेलिब्रेट की मम्मी-पापा की सालगिरह, ससुर को केक खिलाती देबिना को प्यार से निहारती दिखीं सासू मां

Updated 20 April, 2022 11:12:10 AM

एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी टीवी इंडस्ट्री के लविंग कपल्स में से हैं, जो हमेशा एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करते हैं। हाल ही में कपल ने घर में प्यारी से बेटी का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने लियाना रखा है। घर में लियाना के आगमन से कपल और उनकी फैमिली की खुशियों में चार-चाद लग गए हैं। हाल ही में इस न्यूली पेरेंट्स ने लियाना के साथ अपने मम्मी-पापा की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें गुरमीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी टीवी इंडस्ट्री के लविंग कपल्स में से हैं, जो हमेशा एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करते हैं। हाल ही में कपल ने घर में प्यारी से बेटी का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने लियाना रखा है। घर में लियाना के आगमन से कपल और उनकी फैमिली की खुशियों में चार-चाद लग गए हैं। हाल ही में इस न्यूली पेरेंट्स ने लियाना के साथ अपने मम्मी-पापा की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें गुरमीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गुरमीत-देबिना ने केक काटकर अपने मम्मी-पापा की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की और उन्हें मुंह में केक भी खिलाते नजर आए।

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में देबिना अपने ससुर को केक खिलाती नजर आ रही हैं, वहीं उनकी सास अपनी बहू को प्यार से निहारती दिख रही है। ये सभी तस्वीर बेहद प्यारी हैं।

Bollywood Tadka


इन्हें शेयर करते हुए गुरमीत चौधरी ने कैप्शन में लिखा- हैप्पी एनिवर्सरी मेरे मां-पा..

Bollywood Tadka


फैंस एक्टर द्वारा शेयर की गई इन तस्वीर तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी को शादी के पूरे 11 साल बाद बच्चे का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। बेटी को जन्म देने के बाद कपल बेहद खुश है और उसके जन्म के बाद दोनों हर एक दिन को खास अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं।

  Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Gurmeet ChoudharyDebina BonnerjeecelebrateparentsanniversaryBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...