main page

गुरमीत चौधरी और अर्जुन बिजलानी ने टी सीरीज के गाने दिल के जखम में किया दोस्ती को परिभाषित

Updated 27 January, 2022 02:53:34 PM

भूषण कुमार की टी सीरीज के आगामी गाने दिल पे ज़खम में गुरमीत चौधरी और अर्जुन बिजलानी एक साथ नज़र आयेंगे। इन दोनो ही अभिनेताओं ने अपने दमदार परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों पर राज किया है।

नई दिल्ली। भूषण कुमार की टी सीरीज के आगामी गाने दिल पे ज़खम में गुरमीत चौधरी और अर्जुन बिजलानी एक साथ नज़र आयेंगे। इन दोनो ही अभिनेताओं ने अपने दमदार परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों पर राज किया है। जुबिन नौटियाल द्वारा स्वरबद्ध किए गए गाने दिल पे ज़खम के म्यूज़िक वीडियो में गुरमीत और अर्जुन एक अच्छे दोस्त के रूप में नज़र आयेंगे, और उनके साथ काशिका कपूर दिखाई देंगी।

अपनी इस दोस्ती के बारे में गुरमीत चौधरी कहते हैं कि," यह देखना बहुत ही दिलचस्प है कि समय बहुत तेजी से निकल रहा है। हमने अपने करियर की शुरुआत साथ में की थी और अब भूषण कुमार के लिए एक बार फिर से साथ में आ रहे हैं जिनके कांसेप्ट बहुत ही अद्भुत होते हैं । इस गाने को जुबिन द्वारा स्वरबद्ध किए जाना सोने पर सुहागा वाली बात है। शूट के दौरान मैं और अर्जुन एक दूसरे से काफी बातें किया करते थे, हमारे बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है, बातचीत के दौरान काफी पुरानी यादें ताज़ा हो गईं।"

अर्जुन कहते हैं कि, " भूषण कुमार और गुरमीत के साथ काम करके मैं बेहद खुश हूं। यह देखना बहुत ही अद्भुत है कि किस तरह मैंने और गुरमीत ने अपने करियर की शुरुआत की और आज हम कहां पहुंच गए हैं। इस गाने के जरिए मैं और गुरमीत एक बार फिर साथ आ रहे हैं। मैं भूषण कुमार  का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने इस खूबसूरत ट्रैक के लिए हमे चुना, उनके साथ काम करना मेरा सपना रहा है।  जुबिन नौटियाल की आवाज इस गाने के लिए परफेक्ट है। हमे पूरा भरोसा है कि यह गाना लोगों के दिलों को छू जायेगा।"

भूषण कुमार द्वारा निर्मित दिल पे ज़खम इस गाने को जुबिन नौटियाल द्वारा स्वरबद्ध किया गया है और मनोज मुंतशिर द्वारा लिखा गया है। आशीष पांडा ने इस ट्रैक को निर्देशित किया है और रोचक कोहली ने म्यूजिक दिया है। यह गाना टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर 28 जनवरी को रिलीज़ किया जायेगा।

Content Writer: Deepender Thakur

Gurmeet ChoudharyArjun BijlanifriendshipTSeriessongDil Ke Jakhamगुरमीत चौधरीअर्जुन बिजलानीटी सीरीजदिल के जख्म

loading...