main page

गुरमीत चौधरी और अर्जुन बिजलानी के सॉन्ग' दिल पे ज़ख्म' का टीजर आउट, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

Updated 27 January, 2022 06:09:04 PM

टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी और एक्टर अर्जुन बिजलानी का गाना दिल पे ज़ख्म का टीजर रिलीज हो गया है। गाने में गुरमीत और अर्जुन एक अच्छे दोस्त के रूप में नज़र आयेंगे और उनके साथ काशिका कपूर दिखाई देंगी। सॉन्ग को लेकर गुरमीत चौधरी ने कहा, “यह देखना बहुत ही दिलचस्प है कि समय बहुत तेजी से निकल रहा है। हमने अपने करियर की शुरुआत साथ में की थी और अब भूषण कुमार के लिए एक बार फिर से साथ में आ रहे हैं, जिनके कांसेप्ट बहुत ही अद्भुत होते हैं। इस गाने को जुबिन द्वारा स्वरबद्ध किए जाना सोने पर सुहागा वाली बात है। श

 

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी और एक्टर अर्जुन बिजलानी का गाना दिल पे ज़ख्म का टीजर रिलीज हो गया है। गाने में गुरमीत और अर्जुन एक अच्छे दोस्त के रूप में नज़र आयेंगे और उनके साथ काशिका कपूर दिखाई देंगी।

 

सॉन्ग को लेकर गुरमीत चौधरी ने कहा, “यह देखना बहुत ही दिलचस्प है कि समय बहुत तेजी से निकल रहा है। हमने अपने करियर की शुरुआत साथ में की थी और अब भूषण कुमार के लिए एक बार फिर से साथ में आ रहे हैं, जिनके कांसेप्ट बहुत ही अद्भुत होते हैं। इस गाने को जुबिन द्वारा स्वरबद्ध किए जाना सोने पर सुहागा वाली बात है। शूट के दौरान मैं और अर्जुन एक दूसरे से काफी बातें किया करते थे, हमारे बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है, बातचीत के दौरान काफी पुरानी यादें ताज़ा हो गईं।”

 

वहीं अर्जुन बिजलानी ने कहा, “भूषण कुमार और गुरमीत के साथ काम करके मैं बेहद खुश हूं। यह देखना बहुत ही अद्भुत है कि किस तरह मैंने और गुरमीत ने अपने करियर की शुरुआत की और आज हम कहां पहुंच गए हैं। इस गाने के जरिए मैं और गुरमीत एक बार फिर साथ आ रहे हैं। मैं भूषण कुमार का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने इस खूबसूरत ट्रैक के लिए हमे चुना, उनके साथ काम करना मेरा सपना रहा है। जुबिन नौटियाल की आवाज इस गाने के लिए परफेक्ट है। हमे पूरा भरोसा है कि यह गाना लोगों के दिलों को छू जायेगा।”

गौरतलब है कि भूषण कुमार द्वारा निर्मित दिल पे जख्म गाने को जुबिन नौटियाल द्वारा स्वरबद्ध किया गया है और मनोज मुंतशिर द्वारा लिखा गया है। आशीष पांडा ने इस ट्रैक को निर्देशित किया है और रोचक कोहली ने म्यूजिक दिया है। यह गाना टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर 28 जनवरी को रिलीज़ किया जायेगा।

Content Writer: suman prajapati

Gurmeet ChoudharyArjun BijlanisongDil Pe ZakhmteaserreleaseBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...