main page

शॉपिंग करने निकले टीवी के राम और सीता, कपल ने कैजुअल लुक से फैंस को किया इंप्रेस

Updated 23 May, 2021 09:09:29 PM

एक्टर गुरमीत चौधरी सोनू सूद की तरह कोरोना मरीजों की मदद करने में लगे हुए हैं। गुरमीत के इस नेक काम में उनकी पत्नी देबिना बनर्जी भी पूरा साथ दे रही है। इसी बीच गुरमीत और देबिना को घर से बाहर स्पॉट किया गया है। कपल घर का जरूरी सामान लेने के लिए जाते दिखाई दिए। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्टर गुरमीत चौधरी सोनू सूद की तरह कोरोना मरीजों की मदद करने में लगे हुए हैं। गुरमीत के इस नेक काम में उनकी पत्नी देबिना बनर्जी भी पूरा साथ दे रही है।

Bollywood Tadka

इसी बीच गुरमीत और देबिना को घर से बाहर स्पॉट किया गया है। कपल घर का जरूरी सामान लेने के लिए जाते दिखाई दिए। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में गुरमीत व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। जिसे एक्टर ने ब्लैक जैकेट से टीम-अप किया हुआ है। फेस मास्क, शील्ड और कैप से गुरमीत ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं देबिना ब्लैक क्रॉप टॉप और व्हाइट पैंट में दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

हाई बन और फेस मास्क से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस ने हाथ में पर्स कैरी किया हुआ है। दोनों इस लुक में काफी जच रहे हैं। कपल का ये कैजुअल अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें गुरमीत कोरोना मरीजों के लिए बेड, ऑक्सीजन और दवाइयां उपलब्ध कराने में जुटे हुए हैं। गुरमीत ने नागपुर में एक कोविड अस्तपाल भी खोला है। गुरमीत भी पिछले साल कोरोना संक्रमित हो गए थे।

Bollywood Tadka

एक्टर ने ठीक होने के बाद अपना प्लाज्मा भी डोनेट किया। बीते दिनों गुरमीत ने ऑक्सीजन और दवाइयां की कालाबाजारी करने वालों की क्लास भी लगाई थी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

gurmeet choudharydebina bonnerjeespottedhouseBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...