main page

टीवी जगत में बढ़ा कोरोना का प्रकोप, नवीना बोले के बाद अब कपल गुरमीत चौधरी और देबीना बोनर्जी भी हुए पॉजिटिव

30 September, 2020 02:39:41 PM

कोरोना वायरस आए दिन एक-एक करके फिल्म और टीवी जगत के स्टार्स को अपना शिकार बनाता जा रहा है। अब तक ये कई सितारों को अपनी गिरफ्त में ले चुका है। वहीं हाल ही में टीवी के मशहूर कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बोनर्जी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इस बात की जानकारी गुरमीत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के साथ शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस आए दिन एक-एक करके फिल्म और टीवी जगत के स्टार्स को अपना शिकार बनाता जा रहा है। अब तक ये कई सितारों को अपनी गिरफ्त में ले चुका है। वहीं हाल ही में टीवी के मशहूर कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बोनर्जी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इस बात की जानकारी गुरमीत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के साथ शेयर की है।

Bollywood Tadka
गुरमीत चौधरी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''मेरी पत्नी देबिना और मैंने आज कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। टच वुड हम ठीक हो रहे हैं और घर में आईसोलेशन में सभी जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं। हम उन सभी से अनुरोध करते हैं, जो हमारे साथ संपर्क में आए हैं, वो अपना ध्यान रखें। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया।''

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कपल ने अब तक फिल्मो और टीवी सीरियल में अपना शानदार करियर तय किया है। दोनों तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने रामायण में राम और सीता की भूमिका निभाई। दोनों स्ट्रगलर्स की जोड़ी बनने से लेकर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्टार कपल्स में से एक हैं।

Bollywood Tadka


Gurmeet ChoudharyDebina BonnerjeeCOVID-19positiveTelevision Hindi NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity News
loading...