main page

किसी TV स्टार ने नहीं पहना इतना महंगा जूता, कीमत 1 लाख 27 हजार

Updated 22 February, 2018 09:54:14 AM

टीवी कलाकार गुरमीत चौधरी अपने लुक और एक्टिंग की वजह से फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। गुरमीत और देबिना इमेजिन टीवी के शो ''रामायण'' में राम और सीता का किरदार निभाकर मशहूर हुए।

मुंबई : टीवी के शो 'रामायण' में गुरमीत और देबिना इमेजिन ने राम और सीता का किरदार निभाकर मशहूर हुए। आज गुरमीत अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। साल 2011 में गुरमीत और देबिना ने शादी की। गुरमीत ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया था कि वो 17 साल की उम्र से देबिना को जानते हैं। उसी दौरान दोनों पैसे जोड़कर तिरुपति बालाजी के दर्शन करने गए थे।

Bollywood Tadka

गुरमीत फैशन को लेकर भी काफी अपडेट रहते हैं। रिपोर्ट के की मानें तो गुरमीत ने 1 लाख 27 हजार के जूते पहने थे। इतने महंगे जूते अब तक किसी भारतीय टीवी स्टार ने नहीं पहने।

Bollywood Tadka

गुरमीत वजह तुम हो फिल्म में कई बोल्ड सीन शूट किए थे। इसे लेकर खबरें आईं थी कि देबिना उनसे काफी नाराज हो गईं हैं। बता दें, 'रामायण', 'गीत हुई सबसे पराई', 'पुर्न विवाह' जैसे शो में लीड रोल निभाने के बाद गुरमीत ने फिल्म खामोशियां (2015) से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। वजह तुम हो के बाद गुरमीत फिल्म 'परी' में नजर आने वाले हैं।

:

gurmeet choudharydebina bonnerjee

loading...