main page

लंदन के ब्रिज पर लिपलॉक करते दिखे टीवी के राम-सीता, यहां कर रहे हैं एन्जॉय

Updated 20 January, 2018 10:08:55 AM

टीवी के राम-सीता जोड़ी से फेम गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी लंदन में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं। इनकी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। लेकिन एक तस्वीर में दोनों लंदन

मुंबई: टीवी के राम-सीता जोड़ी से फेम गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी लंदन में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं। इनकी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। लेकिन एक तस्वीर में दोनों लंदन के ब्रिज पर लिप-लॉक करते नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इस फोटो को देबिना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो पर उन्होंने कैप्शन दिया, And ode to love ❤️️. देबिना ने एक और फोटो शेयर करते हुए लिखा, One of the coldest day and clearly underdressed. But #London I m in love with you #buckinghampalace #travel. उन्होंने एक अन्य फोटो शेयर करते हुए लिखा है, Some clicks by the lovely। 

Bollywood Tadka


गुरमीत और देबिना दोनों ही पिछले 7-8 दिनों से हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों ने ही कई टीवी सीयिरलों में काम किया है। गुरमीत तो सिल्वर स्क्रीन भी नजर आ चुके हैं। गुरमीत ने 2005 में फिल्म 'कोई आप सा' से डेब्यू किया था।

Bollywood Tadka

इसके अलावा उन्होंने 'खामोशियां', 'मिस्टर एक्स', व'जह तुम ही हो', 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' फिल्मों में काम किया है। उनकी अपकमिंग फिल्म है 'पलटन'।

Bollywood Tadka

:

gurmeet choudhary debina bonnerjee liplock

loading...