main page

छोटी सी प्यारी नन्हीं सी आई एक परी..शानदार अंदाज में देबिना-गुरमीत ने लाडली का घर पर किया Welcome, केक काट मनाया जश्न

Updated 06 April, 2022 09:57:46 AM

टीवी के ''राम-सीता'' यानि इंडस्ट्री के पावर कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर 3 अप्रैल को बच्चे की किलकारी गूंजी। देबिना ने नवरात्रि के खास दिन पर एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। 11 साल बाद पेरेंट्स बनने के बाद और घर में लक्ष्मी आने पर कपल काफी खुश है।बेटी के जन्म के बाद गुरमीत और देबिना अपनी लाडली को अस्पताल से घर लेकर गए। इस दौरान दोनों को अस्पताल के बाहर अपनी बेटी के साथ स्पॉट किया गया।

मुंबई: टीवी के 'राम-सीता' यानि इंडस्ट्री के पावर कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर 3 अप्रैल को बच्चे की किलकारी गूंजी। देबिना ने नवरात्रि के खास दिन पर एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया।

Bollywood Tadka

11 साल बाद पेरेंट्स बनने के बाद और घर में लक्ष्मी आने पर कपल काफी खुश है।बेटी के जन्म के बाद गुरमीत और देबिना अपनी लाडली को अस्पताल से घर लेकर गए। इस दौरान दोनों को अस्पताल के बाहर अपनी बेटी के साथ स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka

हालांकि उनकी न्यू बॉर्न बेबी स्ट्रॉलर में थीं, इसलिए उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था। लाडली को हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज कराकर जब कपल अपनी लाडली को घर लेकर गया, तो वहां उनकी बेटी के लिए एक प्यारा सरप्राइज था।  

Bollywood Tadka

इसका एक वीडियो गुरमीत चौधरी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर को पिंक कलर की थीम सजाया गया है। दीवार पर ‘घर में आपका स्वागत है बेबी’ लिखा हुआ है जो वाकई बेहद प्यारा है। वीडियो में 'छोटी सी प्यारी नन्हीं सी आई एक परी..भोली सी, न्यारी सी, अच्छी सी आई एक परी' बज रहा है।

Bollywood Tadka

केक काट कर मनाया जश्न

इसके अलावा कपल ने केक काट कर अपने पेरेंटहुड जीवन की शुरुआत की। ये केक भी बेहद प्यारा था। तस्वीरों में गुरमीत और देबिना ने क्यूट पिंक बैकड्रॉप केक के सामने बैठकर पोज देते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा-'हमारी छोटी राजकुमारी को जीवन भर के लिए सेलिब्रेट करना #welcomehomebaby।'

गुरमीत और देबिना ने 4 अप्रैल 2022 को एक वीडियो शेयर कर फैंस संग खुशखबरी शेयर की थी।वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले गुरमीत अपना हाथ खोलते हैं, इसके बाद देबिना अपना हाथ खोलती हैं और आखिर में उनकी बेटी की एक झलक देखने को मिलती है। वीडियो के साथ कपल ने कैप्शन में लिखा था-''अत्यंत कृतज्ञता के साथ हम अपनी "बेबी गर्ल" का इस दुनिया में स्वागत करते हैं। 3.4.2022। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। प्यार और आभार। गुरमीत और देबिना।''
 

Content Writer: Smita Sharma

Gurmeet ChoudharyDebina Bonnerjeenewbornbaby girlhomeBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...